मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर सचिन पायलट ने कही ये बड़ी बात…

Sachin Pilot
Sachin Pilot

जयपुर Abhayindia.com राजस्‍थान में मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सचिन पायलट ने उम्मीद जताई है कि ये काम जल्‍द ही होगा।

पायलट ने गुरुवार को पीसीसी में मीडिया से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत समय-समय पर राजनीति नियुक्त कर रहे हैं, लेकिन आने वाले समय में और तेजी से काम होना चाहिए मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों के लिए जो 3 सदस्य कमेटी बनी थी उसमें एक सदस्य अहमद पटेल के देहांत के चलते कामकाज ठप हो गया था। मुझे भरोसा है कि सोनिया गांधी के नेतृत्व में जो कमेटी बनी थी वह जल्द काम पूरा करेगी।

पूर्व उपमुख्‍यमंत्री पायलट ने उपचुनावों को लेकर दावा किया कि उपचुनाव में कांग्रेस प्रदेश की तीनों सीटों पर जीत दर्ज करेगी। सरकार ने ढाई साल में जो काम किए हैं उसके आधार पर भी जनता कांग्रेस को वोट देगी।

कोरोना वायरस के बढते संक्रमण को लेकर पायलट ने कहा कि कोरोना के कारण गंभीर बनी हुई है। हमें अपने अनुभव से सीखना चाहिए। वायरस अभी गया नहीं है, इसलिए सभी लोगों को  सख्ती के साथ गाइडलाइन का पालन करना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि केंद्र सरकार की जिम्मेदारी है कि हर व्यक्ति को वेक्सीन लगना चाहिए यह आरोप-प्रत्यारोप का समय नहीं है।

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604