Thursday, February 22, 2024
Hometrendingरोटरी रॉयल्स और अल्ट्राटेक सीमेंट टीम ने बांटे पक्षियों की रक्षार्थ विशेष...

रोटरी रॉयल्स और अल्ट्राटेक सीमेंट टीम ने बांटे पक्षियों की रक्षार्थ विशेष पालसिये

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad https://abhayindia.com

बीकानेर Abhayindia.com बेजुबान पक्षियों की रक्षार्थ रोटरी से जुड़े बहुत से साथी गत 9 वर्षों से बीकानेर में अलग-अलग जगह कार्यक्रम का आयोजन कर पालसियों का वितरण कर रहे हैं। क्लब साथी रोटे रमेश अग्रवाल ने बताया कि रॉयल्स के इस सेवा के कार्यों से प्रभावित हो देश की सबसे विश्वसनीय सीमेंट कम्पनी अल्ट्राटेक द्वारा इस वर्ष क्लब को क्रमबद्ध रूप से 5000 पालसिये उपलब्ध करवाए जा रहे है, जिनमे पक्षियों के लिए दाना-पानी की व्यवस्था की जा सकती है।

अल्ट्राटेक सीमेंट टीम से लोकेश मिड्ढा एवं टेरिटरी हेड मंथन ने बताया कि आज रियान इंटरनेशनल स्कूल में अध्ययनरत बच्चों के बीच विशेष प्रकार के पालसिये बांटे गए और उन्हें इस सेवा की सीख के साथ-साथ अल्ट्राटेक टीम द्वारा विशेष उपहार भी दिए गए।

रोटे राजेश खत्री ने बताया कि क्रमबद्ध रूप से चलाए जा रहे इस अभियान में आज इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रिंसिपल और क्लब अध्यक्ष रोटे डॉ मनोज कुडी के साथ सेठ तोलाराम बाफना अकादमी के सीईओ डॉ पीएस वोहरा और बिग 92.7 एफ एम के आरजे रोहित ने बच्चों को रोजाना इन्हें साफ कर इनमें जल भरने की सीख दी। वेटरनरी चिकित्सक डॉ संदीप खरे के साथ वेटरनरी डायरेक्टर एक्सटेंशन डॉ राजेश धुडिया, रोटे डॉ पुनीत खत्री ने बच्चों को इस दायित्व को रोजाना पूर्ण करने का संकल्प दिलवाया।

रोटे सुनील चमड़िया ने बताया कि क्लब साथी रोटे धीरज गुप्ता, रोटे रमेश अग्रवाल, रोटे पंकज पारीक, रोटे विनय बिस्सा के साथ रोटे राजेश बावेजा ने आज सभी बच्चों के बीच पालसिया वितरण में सह्ययोग प्रदान किया। कार्यक्रम के अंत मे क्लब द्वारा शाला प्रधानाध्यापिका, बाफना स्कूल के सीईओ पीएस वोहरा  को स्मृति चिन्ह प्रदान किया। शाला की तरफ से मंच संचालन वंदना पारीक द्वारा किया गया। रायन स्कूल से शाला प्रधान ने अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular