रोडवेज ने किया शहीद परिवार का सम्मान, बस स्टैण्ड पर लगाए पौधे…

बीकानेर Abhayindia.com राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम बीकानेर आगार की ओर से स्वतंत्रता दिवस पर बस स्टैण्ड परिसर में झंडारोहण किया गया। इस दौरान आगार प्रबंधन की ओर से शहीद हेतराम गोदारा के माता-पिता को स्मृति चिन्ह, अभिनंदन पत्र देकर सम्मानित किया गया।

रोडवेज बीकानेर आगार के मुख्य प्रबंधक सुधीर दीक्षित ने इस मौके पर कहा कि हेतराम ने महज 25 साल की उम्र ही में देश के लिए बलिदान हो गए, ऐसे वीर के परिजनों को सम्मान करना रोडवेज के लिए गौरव की बात है।

वर्ष 2018 में हुए शहीद…

बीकानेर जिले की श्रीडूंगरगढ़ तहसील के सोनियासर गांव में जन्मे हेतराम गोदारा अप्रैल 2018 में जम्मू-कश्मीर के शोपियां क्षेत्र में आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में शहीद हो गए थे। आज राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम बीकानेर आगार ने उनके पिता हड़मानाराम व माता सीता देवी का अभिनंदन किया। इस दौरान शहीद के परिजनों के साथ बस स्टैण्ड परिसर में पौधा भी लगाया।

यह हुए शामिल..

कार्यक्रम में आगार प्रबंधक सुधीर दीक्षित के अलावा यातायात प्रबंधक नखतसिंह, प्रबंधन संचालक नेमीचंद, अनिल भटनागर, रोडवेज यातायात इंस्पेक्टर मुदित सहित स्टाफ मौजूद रहा।

 

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604