मंत्री कल्‍ला को लेकर धारीवाल के बयान पर राठौड़ का ट्वीट- हेलमेट पहनकर जाना चाहिए…

Rajendra Singh Rathor
Rajendra Singh Rathor

जयपुर Abhayindia.com राजस्‍थान विधानसभा में भाजपा के उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के बहाने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है। राठौड़ ने कहा कि यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के साहस को सलाम करता हूं। जिन्होंने शिक्षा मंत्री बी. डी. कल्ला के बहाने कांग्रेस हाईकमान को खरी-खोटी सुनाई। मंत्रिमंडल में अंतर्विरोध चरम पर है। अब मंत्रियों को पुलिस के कड़े बंदोबस्त के बीच हेलमेट पहनकर जाना चाहिए। ना जाने कब क्या हो जाए।

आपको बता दें कि कांग्रेस के उदयपुर चिंतन शिविर में नेताओं को टिकट देने में उम्र सीमा को लेकर हुए फैसले पर मंत्री धारीवाल के उस बयान पर भाजपा नेता राठौड़ ने ट्वीट के जरिये निशाना साधा है। धारीवाल ने कोटा की कांग्रेस वर्कशॉप में मंत्री बी. डी. कल्ला पर निशाना साधते हुए अपनी ही पार्टी के फॉर्म्युले पर सवाल उठाए और कहा फैसले करने वाले ही उस पर कायम नहीं रहे, तो फिर वो हमसे क्या उम्मीद करें? धारीवाल ने दो बार हारे नेताओं को तीसरी बार टिकट नहीं देने पर उन्होंने अपनी बात मंच से रखी। धारीवाल ने कहा इन सब बातों को देखना पड़ेगा। इस तरीके के फैसले कभी होते नहीं है। पहले भी पाबंदी लगा थी कि 2 बार हारे व्यक्ति को तीसरी बार टिकट नहीं देंगे। कई लोगों को टिकट नहीं दिए, लेकिन बीकानेर की नौबत आई तो बीडी कल्ला जी दो बार हारे हुए थे। उन्हें तीसरी बार टिकट दे दिया। फिर उन्हें क्यों दे दिया? दूसरे को क्यों नहीं दिया? उन्होंने कहा कि इन चीजों पर फैसला होना चाहिए। अगर आप पाबंदी नहीं रखोगे, तो हम से क्या उम्मीद करोगे।

आपको यह भी बता दें कि इससे पहले पिछली प्रदेश कैबिनेट बैठक में भी मंत्री धारीवाल और शिक्षा मंत्री बी.डी. कल्ला में बहस हो गई थी। धारीवाल ने शिक्षा विभाग में आरएसएस से जुड़े कर्मचारियों और शिक्षकों की एक जगह पर लम्बे वक्त से पोस्टिंग पर सवाल खड़े किए थे। उन्होंने कहा था कि शिक्षा विभाग में आरएसएस बैकग्राउंड के कर्मचारियों को प्राइम जगहों पर लगाया हुआ है।