राजस्थान : सांसद हनुमान बेनीवाल कोरोना पॉजिटिव या नेगेटिव, बड़ा सवाल-कौन सही-कौन गलत..?

HanumanBeniwal
HanumanBeniwal

जयपुर । कोरोना जांच में गफलत और गड़बड़ी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। राजस्थान से RLP सांसद हनुमान बेनीवाल ने भी कोरोना की जांच रिपोर्ट को लेकर सवाल उठाए हैं। आज से शुरू हुए लोकसभा के सत्र के लिए सभी सांसदों की लोकसभा परिसर में कोरोना जांच की गई। इसमें हनुमान बेनीवाल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

इसके बाद जयपुर में उन्होंने दोबारा एसएमएस हॉस्पिटल में अपनी कोरोना जांच करवाई। चौंकाने वाली बात यह रही कि वह रिपोर्ट निगेटिव आई। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी। बेनीवाल ने लिखा कि 11 सितम्बर 2020 को लोकसभा परिसर में मैंने कोविड जांच करवाई। जिसके सम्बन्ध में 13 सितम्बर को मुझे सुबह फोन पर लोकसभा सचिवालय से बताया गया। इस दौरान मैं जयपुर में ही था।

बेनीवाल ने अपने अगले ट्वीट में बताया कि मैंने वरिष्ठ चिकित्सकों से सलाह करके जयपुर एसएमएस में कोरोना की जांच हेतु पुनः सैम्पल दिया। जिसकी रिपोर्ट मुझे अभी प्राप्त हुई, जो नेगेटिव आई है! मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं ! मेरी आज तीसरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैंने मेडिकल प्रोटोकॉल के अनुसार पहली रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद निश्चित होम क्वैरेंटाइन की अवधि पूर्ण ! आखिर किस रिपोर्ट को सही माना जाए?

कोरोना जांच में गड़बडी: पहले संक्रमित रह चुके सांसद बेनीवाल की लोकसभा में हुई कोरोना जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जयपुर में टेस्ट निगेटिव; बोले-आखिर किसे सही मानें।

SHARE