राजस्‍थान : मंत्रियों में टकराव जारी, अब मंत्री गुढ़ा ने कहा- ये अकेले ही सरकार का काम निपटा देंगे…

Ashok Gehlot CM Rajasthan
Ashok Gehlot CM Rajasthan

जयपुर Abhayindia.com राजस्‍थान में कांग्रेस सरकार के मंत्रियों के बीच टकराव का दौर अब भी जारी है। पंचायती राज राज्यमंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने अपने विभाग के कैबिनेट मंत्री रमेश मीणा के विरुद्ध मोर्चा खोलते हुए कहा है कि मीणा के मुंह से भ्रष्टाचार खत्म करने की बात अच्छी नहीं लगती है। मीणा को ईमानदारी की बात नहीं करनी चाहिए।

मंत्रभ्‍ गुढ़ा ने कहा कि यदि इसी तरह से चलता रहा तो अकेले मीणा ही सरकार का काम निपटा देंगे। सरकार का ज्यादा से ज्यादा नुकसान मीणा कर देंगे। आपको बता दें कि गुढ़ा की नाराजगी का कारण सरपंचों को लेकर मीणा का बयान है। मीणा ने सरपंचों के काम की आडिट एनजीओ से कराने की बात कही थी। उन्होंने कुछ जिलों के सरपंचों पर तीन सौ करोड़ रुपये के घोटाले के आरोप लगाए थे, जिससे सरपंच नाराज हैं। गुढ़ा ने कहा कि मीणा का सरपंचों को भ्रष्टाचारी बताना गलत है। सरपंच अपनी जेब से पैसा खर्च कर के जनसेवा करते हैं। पंचायत के पैसों से कोई सरपंच पैसे वाला नहीं बना।

आपको बता दें कि मंत्री गुढ़ा इससे पहले स्वायत्त शासन और संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल पर निशाना साध चुके हैं। उन्होंने कहा था कि धारीवाल का अलाइन्मेंट ठीक नहीं है। धारीवाल को ठीक करना पड़ेगा।