राहुल गांधी ने अपने जन्‍म दिन पर रद्द कर दिए सारे कार्यक्रम, ये दिया संदेश…

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

जयपुर Abhayindia.com कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने आज अपने जन्‍म दिन पर सभी आयोजन रद्द कर दिए हैं। आपको बता दें कि राजस्‍थान कांग्रेस की ओर से कई जिलों में रक्तदान शिविर और अन्य कार्यक्रम आयोजित किए जाने थे, जिसकी तैयारियां कई दिनों से चल रही थी। लेकिन, राहुल गांधी की ओर से दिए गए संदेश के बाद सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं।

राहुल गांधी ने अपने संदेश में कहा कि देश के युवा परेशान हैं और सड़कों पर विरोध कर रहे हैं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं को उनके साथ खड़े होना चाहिए। राहुल गांधी ने कहा कि देशभर के सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों से अपील करता हूं कि मेरा जन्मदिन पर के मौके पर किसी भी तरह का जश्न नहीं मनाएं।

इस बीच, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट सहित कई मंत्रियों-विधायकों ने सोशल मीडिया जरिए राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई दी है और ईश्वर से उनके स्वस्थ रहने और दीर्घायु होने की कामना की है।

इधर, खबर यह भी है कि सीएम गहलोत आज दोपहर बाद दिल्ली जा सकते हैं। सीएम गहलोत से जुड़े लोगों ने भी इसके संकेत दिए हैं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की सोमवार को ईडी के सामने फिर पेशी है। इससे पहले भी सीएम गहलोत पांच दिन दिल्ली में रहे थे और शुक्रवार को ही जयपुर पहुंचे थे।