पुलवामा अटैक : फर्जी बयान पर फंसीं तारक मेहता की ये एक्ट्रेस ‘बबीता’

munmun datta
munmun datta

मुंबई। पुलवामा आतंकी हमला होने के बाद कई फिल्म और टीवी हस्तियों ने अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त की थी। इसमें खासतौर से नवजोत सिंह सिद्धू के बयान को लेकर खूब बवाल मचा था। इसी दरम्यान एक टेलीविजन एक्ट्रेस को बेवजह सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। यह एक्ट्रेस टीवी के सबसे लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की अभिनेत्री मुनमुन दत्ता हैं, जो बबीता नाम से इसमें अभिनय कर रही हैं।

आपको बता दें कि एक फर्जी वेबसाइट ने अपनी वेबसाइट पर यह खबर फैला दी है कि मुनमुन दत्ता ने अपने सोशल मीडिया पर बयान दिया है कि अगर पाकिस्तान ने हमला कर ही दिया तो क्या हुआ। हमारे देश के जवानों का काम ही है हमारी सेवा करना और ऐसे में हमारे देश के जवानों की अगर मौत हो भी जाये तो इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। हमारे देश के जवान फौज में जाते ही इसलिए हैं।

उक्त फर्जी बयान के बाद मुनमुन को सोशल मीडिया पर काफी सारे अपशब्द कहे जा रहे हैं और उन्हें देशद्रोही तक कहा जा रहा है, जबकि मुनमुन ने साफ कहा है कि यह बयान उन्होंने नहीं दिया है। इस वेबसाइट ने बिना उनसे कोई बात किये, उनके नाम का इस्तेमाल किया है और इसके लिए अब उन्होंने पुलिस का सहारा लेने की भी बात की है।

राजस्थान बॉर्डर : सरहद पर डटे ग्रामीण, बोले- न हारे हैं, ना ही हारेंगे

गुड न्यूज : सीएम के इस निर्णय से 6 साल बाद खुली लिपिकों की भर्ती की राह

कोचिंग संस्थानों का मुद्दा : हम गाइड लाइन के अनुसार काम करने को हैं तैयार : बजाज