22.3 C
Bikaner
Sunday, February 5, 2023

आरटीडीसी चेयरमैन राठौड़ पर पायलट समर्थक विधायक ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- दलाली करना इनका काम…

Ad class= Ad class= Ad class= Ad class=

जयपुर Abhayindia.com राजस्‍थान के सियासी समर में बयानों के बाण रूकरूक जारी है। ताजा मामला सचिन पायलट समर्थक परबतसर विधायक रामनिवास गावड़िया के गंभीर बयान का सामने आया है। विधायक गावड़िया ने मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत के बेहद करीबी समझे जाने वाले आरटीडीसी के चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ पर दलाली करने और भाजपा से मिलीभगत करने के आरोप लगाए हैं।

Ad class= Ad class= Ad class=

विधायक गावड़िया ने कहा कि जूतेचप्पल उठाकर सेवा चाकरी की, उन्हें आरटीडीसी अध्यक्ष बना दिया। ये पार्टी का नुकसान कर रहे हैं। किसी की चापलूसी करके नेता बन जाए और किसी विधायक के क्षेत्र में जाकर पार्टी का नुकसान करें तो यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Ad class= Ad class=

उन्‍होंने कहा कि राठौड़ कोई जन नेता तो नहीं हैं। ये लोग तो चापलूसी करके नेता बने हुए हैं, कागजी नेता हैं। इनके कहीं आनेजाने से क्या फर्क पड़ने वाला है? काबिलियत होती तो पार्टी टिकट भी देती है। लोगों के बीच जाते हैं तो जनता चुनाव भी जितवाकर भेजती है।

उन्‍होंने कहा कि हम कांग्रेस के निष्ठावान कार्यकर्ता हैं। पार्टी के लिए काम करते हैं। आज धर्मेंद्र राठौड़ परबतसर आए तो भाजपा के कार्यकर्ता इनकी अगुवाई करते हैं। आज भी ये भाजपा के लोगों को साथ लेकर घूम रहे थे। हम यह बात हाईकमान तक पहुचाएंगे। चप्पलजूते उठाकर जिन्होंने सेवा चाकरी की, उन लोगों को आरटीडीसी अध्यक्ष बना दिया। ये कर क्या रहे हैं? जहां भी जा रहे हैं। पार्टी को नुकसान पहुंचा रहे हैं। कांग्रेस का नुकसान कर रहे हैं। हम सारी बातें दिल्ली में हाईकमान तक पहुंचाएंगे।

Abhay India
Abhay Indiahttps://abhayindia.com
बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: [email protected] : 9829217604

Related Articles

Latest Articles