Sunday, March 3, 2024
Hometrendingअगले कुछ घंटों में 4 राशियों की जिंदगी में आएगा सकारात्‍मक बदलाव,...

अगले कुछ घंटों में 4 राशियों की जिंदगी में आएगा सकारात्‍मक बदलाव, इन ग्रहों का होगा असर…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

मई माह का पहला पखवाड़ा अब बीतने को है। अगले कुछ घंटों में 4 राशियों के जातकों की जिंदगी में सकारात्‍मक बदलाव आने के योग बन रहे हैं। असल में, 15 मई यानी सोमवार को सूर्य का वृषभ राशि में गोचर होगा। इसी दिन बुध मेष राशि में मार्गी होंगे। बुध मेष राशि में मार्गी हो जाएंगे। इसके अलावा इसी महीने यानी 30 मई को शुक्र कर्क राशि में प्रवेश करेंगे। इससे चार राशि के जातकों पर क्‍या असर रहेगा, यहां जानिये

कर्क : आर्थिक लिहाज से यह समय आपके लिए शुभ लाभकारी होने वाला है। नौकरी और व्‍यापार में आपको धन लाभ होने के साथ प्रतिष्‍ठा में भी वृद्धि होगी। जो काम अभी तक अटके हुए थे उनमें गति आएग। पारिवारिक और सामाजिक क्षेत्र में सक्रियता से आपको लाभ के नए अवसर प्राप्‍त हो सकेंगे। दांपत्‍य जीवन में सुधार आएगा।

सिंह : इस राशि के जातकों के लिए सूर्य का गोचर हर क्षेत्र में सकारात्‍मक बदलाव ला सकता है। करियर के क्षेत्र में आपको इच्छित पद मिल सकता है। व्‍यापार में सहयोगियों का साथ मिलने से धन लाभ में बढ़ोतरी हो सकेगी। अब तक स्‍वास्‍थ्‍य में चल रही समस्‍याएं दूर हो सकेगी। राजकीय पक्ष से भी आपको नए अवसर मिलने के योग है।

कन्‍या : आने वाले दिन आपके लिए शुभ और धन लाभ दिलाने वाले साबित होंगे। समाज में आपकी कीर्ति और बढ़ेगी। धार्मिक क्रिया कलापों में रुझान बढ़ने से आत्मिक शांति की अनुभूति हो सकेगी। धार्मिक यात्रा करने के भी योग बन रहे हैं। दांपत्‍य जीवन में सुधार आएगा। कार्यस्‍थल पर सहयोगियों का अपेक्षित साथ मिल सकेगा।

मीन : करियर में आपके लिए नए अवसर प्राप्‍त हो सकते है। वहीं, व्‍यापार करने वालों के लिए भी यह समय धनलाभ दिलाने वाला होगा। कार्यों के प्रति आपका लगाव बढ़ने से उसके सुपरिणाम भी मिल सकेंगे। धर्म और अध्‍यात्‍म में रूचि जाग्रत होगी। दांपत्‍य जीवन के साथसाथ समाज में भी आपके संबंधों में प्रगाढ़ता देखने को मिलेगी।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular