पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में लगाया फिक्सिंग का आरोप

shoaib akhtar
shoaib akhtar

स्पोर्ट्स डेस्क abhayindia.com पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में फिक्सिंग का आरोप लगाते हुए इसके सबूत भी दिखाये हैं। पेशावर जाल्मी और कराची किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले में खिलाड़ियों के डगआउट में टीम से जुड़े लोग मोबाइल फोन पर बात करते नजर आए।

वहीं आईसीसी नियम के अनुसार ड्रेसिंग रूम और डग आउट में खिलाड़ियों के मोबाइल फोन इस्तेमाल करने पर पाबंदी है। यहां तक कि टीम प्रबंधन भी सिर्फ वॉकी टॉकी का ही इस्तेमाल कर सकता है। शोएब ने डगआउट में फोन इस्तेमाल की एक तस्वीर शेयर की और उन्होंने कहा कि यह काफी गलत है हालांकि इस मामले में अभी तक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

वहीं कराची किंग्स के कोच डीन जोंस ने साफ किया कि फोन पर बात करने वाले टीम के सीईओ तारिक हैं। उन्होंने कहा कि सीईओ सिर्फ अपना काम कर रहे थे और टीम के अभ्यास सत्र की व्यवस्‍था करने की कोशिश कर रहे थे हालांकि अभी तक इसकी भी पुष्टि नहीं हो सकी है कि फोन पर बात करने वाला व्यक्ति टीम के सीईओ ही थे। जोंस ने कहा कि टी20 क्रिकेट में सीईओ और मैनेजर को मोबाइल फोन के इस्तेमाल की मंजूरी होती है।

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604