आतंकियों पर भारी पड़ी ‘शनि’ की सुबह, मूसा के करीबी सहित 6 हुए ढेर

मुठभेड़ में मारा गया आतंकी सोलिहा मोहम्मद।
मुठभेड़ में मारा गया आतंकी सोलिहा मोहम्मद।

जम्मू-कश्मीर। पुलवामा स्थित त्राल में शनिवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ छह आतंकी मार गिराए गए हैं। ये सभी आतंकी अंसार गजवत-उल-हिंद नामक आतंकवादी संगठन से जुड़े बताए जा रहे हैं। अंसार गजवत-उल-हिंद कश्मीर घाटी में सक्रिय अल कायदा का सेल है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में ढेर हुए आतंकियों में जाकिर मूसा का करीबी सोलिहा मोहम्मद भी शामिल है।

आपको बता दें कि आतंकियों के छिपे होने की खबर मिलने पर सुरक्षाबलों ने शनिवार सुबह इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया। इस दरम्यान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर शुरू दी। सुरक्षा बलों ने भी जवाब में फायरिंग करते हुए 6 आतंकियों को ढेर कर दिया। फिलहाल किसी भी जवान के हताहत होने की खबर नहीं है। अलबत्ता, इस मुठभेड़ की खबर फैलते ही इलाके के लोग बाहर निकल आए और सुरक्षाबलों पर पथराव शुरू दिया।

इससे पहले पुलवामा में ही बीते सप्ताह हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने मोस्ट वॉन्टेड जहूर ठोकर समेत तीन आतंकियों को मार गिराया था। इसके बाद सुरक्षाबलों और स्थानीय लोगों के बीच हिंसक झड़प हो गई थी, जिसमें सात स्थानीय लोगों की मौत हो गई थी। इस दौरान एक जवान भी शहीद हो गया था।

बीकानेरी स्वाद : 15 किलो का समोसा, 22 किलो की कचौरी के बाद अब खाइए 5 किलो वजन की ये लजीज फीणी

Bikaner news politics crime university education