Home trending बीकानेर : ब्लैकमेल कर देह शोषण के आरोपी को जेल भेजा 

बीकानेर : ब्लैकमेल कर देह शोषण के आरोपी को जेल भेजा 

abhayindia.com
abhayindia.com

बीकानेर abhayindia.com स्वर्णकार समाज की एक विवाहिता को ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म के मामले में नामजद गंगाशहर निवासी जितेन्द्र सोनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा के तहत जेल भिजवा दिया है। सीआई गंगाशहर अरविंद भारद्वाज ने बताया कि पीडि़ता ने जितेन्द्र सोनी व उसकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाते हुए आरोप लगाया कि जतेन्द्र सोनी उसे नगीना बढ़ाई का काम देता और काम के बदले में मेहनताना देता था।

आरोपी की पत्नी भी नगीना बढ़ाई का काम करवाने आती थी। एक बार आरोपी जितेन्द्र तैयार करवाया सामान लेकर चला गया लेकिन रुपए नहीं दिए। कई दिनों तक भुगतान नहीं करने उसे मोबाइल किया। जहां आरोपी ने विवाहिता को घड़सीसर रोड लौहारों का मोहल्ला बाबा रामदेव मंदिर के पास स्थित घर से रुपए ले जाने की बात कही। जिस पर वह रुपए लेने के लिए उसके घर गई तब आरोपी की पत्नी भी घर पर ही थी। चाय पीने के दौरान आरोपी की पत्नी ने जितेन्द्र सोनी के साथ विवाहिता की फोटो खींच ली।

इस फोटो की आड़ में दोनों ने विवाहिता को मुंबई चलकर काम करने की बात कही। विवाहिता ने मुंबई जाने से इनकार कर दिया और वहां से वापस घर आ गई। विवाहिता का आरोप था कि आरोपी ने उसकी फोटो वायरल करने की धमकी दी जिससे वह घबरा गई और दो फरवरी 2019 को वह अपने दोनों बेटों को साथ लेकर आरोपी की पत्नी के साथ मुंबई चली गई। वहां आरोपी उसके दोनों बेटों को जान से मारने की धमकी देकर देह शोषण करता बाद में आरोपी उसे वापस बीकानेर ले आया। आरोपी ने विवाहिता को पवनपुरी स्थित एक मकान में रखा और यहां भी उसके साथ कई बार बलात्कार किया। पुलिस ने जांच में दोषी पाये जाने पर जितेन्द्र सोनी को गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया।

Preview YouTube video बीकानेर में कैसे थमेगा कोरोना? इनकी देखो बेकद्री, न दवाई, न सफाई, वीडियो वायरल

SHARE