Thursday, May 23, 2024
Hometrendingसलमान खान के घर के आगे फायरिंग में हुआ नया खुलासा, जानें-...

सलमान खान के घर के आगे फायरिंग में हुआ नया खुलासा, जानें- जिम्‍मेदारी लेने वाले कहां के निकले…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

मुंबई Abhayindia.com सिने अभिनेता सलमान खान के घर के आगे रविवार को हुई फायरिंग के मामले में पुलिस को नया आउटपुट मिला है। पुलिस के अनुसार, फेसबुक पेज पर घटना की जिम्‍मेदारी लेने वाले का आईपी एड्रेस कनाडा का निकला है। वहीं, जिस बाइक से शूटर्स आए थे, उसे भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

आपको बता दें कि सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी के कुछ घंटों बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने एक कथित फेसबुक ऑनलाइन पोस्ट के जरिए घटना की जिम्मेदारी ली थी और चेतावनी जारी करते हुए कहा कि यह एक ‘ट्रेलर था।

इस बीच, खबर है कि सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले विशाल राहुल उर्फ कालू गुरुग्राम का रहने वाला है। कालू दसवीं क्‍लास तक पढ़ा हुआ है और उसके खिलाफ पांच से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज है। इस मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई के बाद कुख्यात अपराधी रोहित गोदारा का भी नाम सामने आया है। आशंका जताई जा रही है कि दोनों शूटर महाराष्ट्र से बाहर के हो सकते है। आशंका यह भी है कि कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा के गैंग ने इन शूटर्स का इंतजाम किया है। इसके साथ ही सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों हमलावरों की तस्वीरें भी सामने आई है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular