पर्वतारोही मगन बिस्सा का किया स्मरण, नेशनल एडवेंचर फाउंडेशन की राष्टीय कार्यकारिणी सभा…

बीकानेर Abhayindia.com नेशनल एडवेंचर फाउंडेशन की राष्टीय कार्यकारिणी की साधारण सभा दिल्ली स्थित एनएएफ के मुख्यालय में लेफ्टिनेंट जनरल रमन धवन के अध्यक्षता में हुई । इस दौरान पर्वातारोही मगन बिस्सा स्मरण किया गया।

सचिव आरके शर्मा ने बताया कि पर्वतारोही मगन बिस्सा के जीवन काल की साहसिक गतिविधियों को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई। साथ ही उन्हें देश के सर्वोच्च एडवेंचर तेनजिंग नोर्गे अवार्ड मिलने पर खुशी जताई गई। इस अवसर पर देश के विभिन्न क्षेत्रों से एनएएफ के चेप्टर डायरेक्टर भी एकत्रित हुए । डॉ.सुषमा बिस्सा एवं रोहिताश बिस्सा ने सभी के सहयोग लिए आभार जताया।

साथ ही मगन बिस्सा के साहसिक योगदान को ध्यान में रखते हुए आगे भी साहसी गतिविधियों को बढ़ाने के लिए सहयोग देने की बात कही। बैठक में आगामी नेशनल यूथफेस्टिवल में होने वाले गतिविधियों की रूपरेखा भी तैयार की गई । इस दौरान वार्षिक मैगजीन नेफर का भी विमोचन किया गया ।

शर्मा का स्वागत आज…

चैन्नई में हुई पासिंग परेड में भाग लेकर बीकानेर लौटने पर बीकानेर के लेफ्टिनेंट गौरव शर्मा का सोमवार को डा. करणी सिंह स्टेडियम स्थित वाल परिसर में सुबह 9 बजे हिमालय परिवार और नेशनल एडवेंचर फाउण्डेशन की ओर से स्वागत किया जाएगा ।

दो भाइयों की कहानी पीयूष शंगारी की जुबानी...

अभय इंडिया के फेसबुक पेज में जुडऩे के लिए क्लिक करें।

SHARE