Home trending सावन के अंतिम पड़ाव में लगेगी झमाझम झड़ी, अगले तीन दिन में…

सावन के अंतिम पड़ाव में लगेगी झमाझम झड़ी, अगले तीन दिन में…

Rain
Rain

जयपुर Abhayindia.com सावन महीने के अंतिम पडाव में बारिश झडी लगने वाली है। प्रदेश में सक्रिय मानसून को देखते हुए मौसम विभाग ने अगले दो-तीन दिनों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

विभाग के अनुसार, सक्रिय चक्रवाती तंत्र के असर के चलते गुरूवार को चूरू, नागौर जिले में एक दो स्थानों पर भारी बारिश होने का पूर्वानुमान है। वहीं, अलवर, भरतपुर, बूंदी, दौसा, टोंक, झुंझुनूं और सवाई माधोपुर में एक-दो स्थानों पर अतिवर्षा की चेतावनी है।

इसी तरह शुक्रवार को चूरू जिले में कुछ स्थानों पर भारी बारिश होने तथा अजमेर, अलवर, बूंदी, दौसा, जयपुर, सीकर, टोंक और झुंझुनूं जिले में एक-दो स्थानों पर अतिवर्षा का पूर्वानुमान है।

बीकानेर में आज 14 नए कोरोना मरीज आए सामने…

बीकानेर Abhayindia.com बीकानेर में कोरोना मरीजों के मिलने का सिलसिला आज भी जारी है। आज सुबह आई पहली रिपोर्ट में 14 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं।

सीएमएचओ डॉ. बीएल मीणा ने बताया कि आज नए मरीज हर्षों का चौक, बिन्‍नाणी चौक, दम्‍माणी चौक, हैदरी मस्जिद के पास, सुराणों का मोहल्‍ला, दम्‍माणी चौक, चौखूंटी फाटक, गंगाशहर रोड, पवनपुरी क्षेत्र, बंगला नगर, नोखा क्षेत्र में सामने आए हैं।

Preview YouTube video बीकानेर में हेलीकॉप्टर से दवा का छिड़काव, टिड्डी दल का सफाया

Preview YouTube video कलक्टर का दिल हुआ गार्डन- गार्डन, पार्कों का किया निरीक्षण

https://youtu.be/Pw5MYw20zic
Attachments area

Preview YouTube video सबसे पहले निष्पक्ष खबरें देता है अभय इंडिया : हाफिज फरमान अली

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604