Thursday, July 18, 2024
Hometrendingविधायक व्‍यास ने विधानसभा में पूर्व मंत्री पर लगाए आरोप, कहा- बिजली...

विधायक व्‍यास ने विधानसभा में पूर्व मंत्री पर लगाए आरोप, कहा- बिजली कंपनी में काम रहे उनके रिश्‍तेदार, ठेकेदार

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर Abhayindia.com बीकानेर पश्चिम के विधायक जेठानंद व्‍यास ने आज राजस्‍थान विधानसभा में बिजली की अनियमित आपूर्ति को लेकर जिम्‍मेदार कंपनी की जवाबदेही तय करने का मुद्दा उठाया। विधायक व्‍यास ने पूर्व मंत्री डॉ. बीडी कल्‍ला का नाम लिए बिना कहा कि बीकानेर में पूर्व मंत्री के रिश्‍तेदार बीकेईएसएल में कर्मचारी के रूप में काम कर रहे हैं। इसके अलावा उनके रिश्‍तेदार ठेकेदार बने हुए हैं। व्‍यास ने कहा कि वे मेरी छवि खराब करने के लिए बिजली आपूर्ति में व्‍यवधान उत्‍पन्‍न कर रहे हैं।

व्‍यास ने बीकेईएसएल की कार्यप्रणाली की जांच करवाकर आमजन को राहत दिलाने का आग्रह किया। इस दौरान सदन में खूब शोर शराबा भी हुआ। इस बीच, ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर ने सदन को बताया कि बिजली आपूर्ति में अनियमितता बरतने पर हाल में बीकेईएसएल को नोटिस दिया गया है। इसके बाद भी व्‍यवस्‍था में यदि सुधार नहीं किया जाता है तो उचित कार्यवाही की जाएगी।

मंत्री ने कहा कि कंपनी के मामलों की जांच के लिए कमेटी बनाई जाएगी। मंत्री के जवाब देने के बाद स्‍पीकर वासुदेव देवनानी ने अजमेर में भी बिजली कंपनी को लेकर शिकायत की। इस पर मंत्री ने कहा जल्‍द कार्यवाही की जाएगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular