19.5 C
Bikaner
Monday, February 6, 2023

मैट्रिक्स इंस्टीट्यूट के विद्यार्थियों ने एक बार फिर फहराया सफलता का परचम…

Ad class= Ad class= Ad class= Ad class=

बीकानेर Abhayindia.com माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की ओर से जारी 10वीं के परीक्षा परिणामों में मैट्रिक्स के विद्यार्थियों ने एक बार फिर से सफलता का परचम लहराया है। इंस्टीट्यूट के विद्यार्थी महेंद्र प्रतापसिंह ने 94 प्रतिशत अंक हासिल कर बीकानेर टॉप किया है। बीकानेर के मुक्ताप्रसाद कॉलोनी में स्थित मैट्रिक्स इंस्टीट्यूट ने इससे पहले हाल ही में जारी सीनियर सेकेंडरी में विज्ञान संकाय में बीकानेर में बेहतर और सर्वश्रेष्ठ रिजल्ट दिया था।

Ad class= Ad class= Ad class=

इंस्टीट्यूट के निदेशक राजा सर ने दसवीं के परिणाम में अपने होनहार विद्यार्थियों के श्रेष्ठतम प्रदर्शन पर खुशी जाहिर करते हुए बताया कि मैट्रिक्स इंस्टीट्यूट बीकानेर का एकमात्र ऐसा शिक्षण संस्थान है जो हर वर्ष अपनी योग्यता व दक्षता के दम पर अभिभावकों के विश्वास पर लगातार खरा उतरता आया है। निदेशक राजा सर ने बताया दसवीं के रिजल्ट्स में इंस्टीट्यूट का होनहार महेंद्र प्रताप सिंह 94 प्रतिशत के साथ बीकानेर ही नहीं अपितु पूरे प्रदेश में मैट्रिक्स इंस्टिट्यूट का नाम रोशन किया है। इसके साथ ही 52 विद्यार्थियों में से 5 विद्यार्थियों के 90+ व 40 विद्यार्थियों के 80+ अंक हासिल किए है। राजा सर ने इंस्टीट्यूट की गेस्ट फेकल्टीज को इस शानदार उपलब्धि पर बधाई संदेश प्रेषित किया है। राजा सर ने बताया कि मैट्रिक्स इंस्टीट्यूट ने हमेशा शिक्षा को महत्व दिया ना कि रुपए पैसों को। इसकी बदौलत आज बीकानेर में मैट्रिक्स का नाम शिक्षा के क्षेत्र विश्वनीय और भरोसेमंद तौर पर अभिभावकों की जुबां पर रहता है। छात्र छात्राओं ओर अभिभावकों के इंस्टीट्यूट के प्रति बढ़ते रुझान को देखते हुए नए शिक्षा सत्र 2022-23 से पहली क्लास से सीनियर सेकेंडरी क्लास तक के एडमिशन की अंतिम तारीख और आगे बढ़ाई गई है।

Ad class= Ad class=
Abhay India
Abhay Indiahttps://abhayindia.com
बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: [email protected] : 9829217604

Related Articles

Latest Articles