इंजेेक्शन के बाद विवाहिता की हालत बिगड़ी, थोड़ी देर में हो गई मौत

abhay india bikaner news

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। रानी बाजार औद्योगिक क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन बुखार पीडि़त विवाहिता को डॉक्टर ने इंजेक्शन लगाया और कुछ ही देर बाद उसकी हालत गंभीर हो गई तथा मुंह से झाग आने लगे। स्थिति बिगड़ती देख डॉक्टर ने उसे पीबीएम अस्पताल ले जाने को कहा। परिजन पीडि़ता को पीबीएम अस्पताल लेकर पहुंच गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मामले के अनुसार रानीबाजार औद्योगिक क्षेत्र की फैक्ट्री में रहने वाले ३४ वर्षीय श्रमिक अच्छन खान की बीवी शबाना बानो (२२) पिछले दो-तीन दिनों से बुखार पीडि़त थी। औद्योगिक क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में उसका इलाज शुरू कराया, लेकिन बुखार नहीं उतरा। बुधवार शाम पीडि़ता का पति उसे लेकर फिर इसी अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां डॉक्टर ने उसे ग्लूकोज के साथ ड्रीप में इंजेक्शन लगा दिया। इसके थोड़ी देर बाद पीडि़ता की तबीयत और बिगड़ गई। मुंह से झाग आने शुरू हो गये। हालत बिगड़ती देखकर डॉक्टर ने उसे पीबीएम अस्पताल ले जाने को कहा। परिजन उसे तत्काल पीबीएम ले गए, डॉक्टरों ने जांच करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

तीन मासूम बच्चों की मां शबाना की यूं अचानक मौत हो जाने पर उसे परिजनों में कोहराम सा मच गया। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया जहां गुरूवार को मेडिकल बोर्ड से उसका पोस्टमार्टम कराया जायेगा। कोटगेट पुलिस ने मृतक के पति अच्छन खान की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चांद मोदी मर्डर केस : आरोपी तीन युवक नामजद, सरगर्मी से हो रही तलाश

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604