Thursday, September 28, 2023
Homeबीकानेरपांच अगस्त को बंगाल में रहेगा लॉकडाउन, यह ट्रेनें होगी प्रभावित...

पांच अगस्त को बंगाल में रहेगा लॉकडाउन, यह ट्रेनें होगी प्रभावित…

बीकानेरAbhayindia.com आप यदि हावड़ा की यात्रा करने जा रहे हैं, तो सावधान! पांच अगस्त को पश्चिमी बंगाल में सम्पूर्ण लॉकडाउन रहेगा। इस कारण किसी प्रकार का यातायात साधन वहां नहीं मिलेगा।

यहां तक होगी संचाालित….

इसके चलते हावड़ा-जोधपुर-हावड़ा व बीकानेर-मेड़तारोड-हावड़ा-मेड़ता रोड-बीकानेर स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेनें आंशिक रूप से रद्द रहेगी। वरिष्ठ वाण्ज्यि मंडल प्रबंधक जितेन्द्र मीणा के अनुसार ट्रेन संख्या 02308, जोधपुर-हावड़ा स्पेशल जो ३ अगस्त को प्रारम्भिक स्टेशन से होकर, धनबाद तक ही जाएगी। यह ट्रेन धनबाद-हावड़ा के मध्य आंशिक रद्द रहेगी। इसी प्रकार ट्रेन संख्या 02307, हावड़ा-जोधपुर स्पेशल ट्रेन जो 5 अगस्त को हावड़ा की बजाय धनबाद से ही संचालित होगी।

आंशिक रद्द रहेगी
यह ट्रेन हावड़ा-धनबाद के मध्य आंशिक रद्द होगी। ट्रेन संख्या 03112 बीकानेर-मेडतारोड-हावड़ा स्पेशल ट्रेन जो 3 अगस्त को प्रारम्भिक स्टेशन से रवाना होकर धनबाद तक ही जाएगी। यह ट्रेन धनबाद और हावड़ा के बीच में रद्द रहेगी।
यह यहां तक जाएगी...
इसी प्रकार ट्रेन संख्या 03111, हावड़ा-मेड़तारोड/बीकानेर स्पेशल ट्रेन जो 5 अगस्त को हावड़ा की बजाय धनबाद स्टेशन से रवाना होगी। यह हावड़ा-धनबाद के बीच में रद्द रहेगी।

Preview YouTube video कलक्टर का दिल हुआ गार्डन- गार्डन, पार्कों का किया निरीक्षण

Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad
- Advertisment -

Most Popular