Thursday, May 23, 2024
Hometrendingसलमान के घर के आगे फायरिंग के बाद एक बार फिर चर्चा...

सलमान के घर के आगे फायरिंग के बाद एक बार फिर चर्चा में आया लारेंस, जानें- क्‍या है दुश्‍मनी…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर Abhayindia.com मुंबई में आज सिने अभिनेता सलमान खान के घर के आगे हुई फायरिंग की संगीन वारदात के बाद एक बार फिर गैंगस्‍टर लारेंस बिश्‍नोई चर्चा में आ गया है। असल में, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल है जिसमें लारेंस गैंग द्वारा हमले की जिम्मेदारी का दावा किया गया है। हालांकि, पुलिस की ओर से इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

आपको बता दें कि जोधपुर में करीब 25 साल पहले सलमान खान ‘हम साथ साथ हैं’ फिल्म की शूटिंग के लिए आए थे। तब उन पर दो काले हिरण का शिकार करने का आरोप लगा। बिश्नोई समाज काले हिरण को पूज्‍यनीय मानते हैं। ऐसे में आहत बिश्नोई समाज ने सलमान के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। 12 अक्टूबर 1998 को इस मामले में पहली बार सलमान खान गिरफ्तार हुए, हालांकि पांच दिन बाद के बाद 17 अक्टूबर 1998 को सलमान जमानत पर जोधपुर जेल से रिहा हो गए थे। सीजेएम कोर्ट ने 17 फरवरी 2006 को सलमान को दोषी करार देते हुए 1 साल की सजा सुनाई। तब से लेकर यह मामला आजतक अदालत में लंबित है। तब से लारेंस गैंग के द्वारा जान से मारने की कई धमकियां सलमान खान को मिल चुकी है। जून 2022 में सलमान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा लेटर मिला था, जब वह मार्निंग वॉक पर घर से बाहर निकले। जिसमें लिखा था कि जो हाल सिद्धू मूसेवाला का हुआ वही हाल सलमान का भी करेंगे। धमकी के बाद से सलमान खान को वाई प्लस कैटेगरी की सुरक्षा प्राप्त है।

लॉरेस बिश्नोई ने कई बार कैमरे के सामने कह चुका है कि सलमान को बिश्नोई समाज तभी माफ करेगा जब वह इस अपराध के लिए माफी मांग लेगा। हालांकि तब से आज तक ना सलमान खान के इस अपराध को लेकर माफी मांगी है और ना लॉरेंस गैंग हत्या करने की बात से कदम पीछे खींच रहा है।

आपको बता दें कि आज सुबह दो अज्ञात हमलावरों ने सलमान खान के मुंबई स्थित आवास पर फायरिंग की। बताया जा रहा है कि फायरिंग के वक्त सलमान घर में ही मौजूद थे। घटना की सूचना के फौरन बाद फॉरेंसिंक टीम के साथ स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। आस-पास की सीसीटीवी कैमरे की तालाशी के बाद दो हमलावर फायरिंग करते दिखे। पुलिस इसकी जांच में जुटी है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular