कोलकाता: बंगाल की जनता ने सत्य का दिया साथ:सपन बर्मन

कोलकाता Abhayindia.com पश्चिमी बंगाल में एक बार फिर से तृणमूल कांग्रेस पार्टी सत्ता पर काबिज होने के बाद कार्यकर्ताओं में जबर्दस्त उत्साह देखने को मिल रहा है।

पार्टी की तीसरी बार सत्ता में आई है। पार्टी की जीत के बाद संस्थापक सदस्य सपन बर्मन ने ‘अभय इंडिया’ के साथ बातचीत में बताया कि सही मायने में उनकी पार्टी की मुखिया ममता बनर्जी की सोच मां, माटी और मानुष की सरकार की जीत हुई है।

उन्होंने कहा कि बंगाल में खोखले वायदे धराशायी हुए और बंगाल की जनता ने एक बार फिर सत्य का साथ दिया। मां, माटी , मानुष के अधिकारों के प्रति सचेत तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी आम जनता में किस कदर लोकप्रिय है, यह विधान सभा के चुनाव परिणाम के माध्यम से एक बार फिर प्रमाणित हो गया। वहीं बड़ा बाजार क्षेत्र में जोड़ासांको से तृणमूल के विवेक गुप्ता के निवार्चित होने के बाद खुशी का आलाम है।

अपने साथी सहयोगियों के साथ जीत की ख़ुशी मनाते हुए बड़ाबाजार वार्ड 23 तृणमूल कांग्रेस सभापति सपन बर्मन अभय इंडिया के प्रतिनिधि से विशेष मुलाकात में ने कहा कि इस जीत का श्रेय पूरी तरह से जनता को है जो किसी तरह के बहकावे में नहीं आई। सभी जाति- धर्म के लोगों ने ममता बनर्जी के नेतृत्व पर भरोसा जताते हुए एक बार फिर उन्हें राज्य संचालन की कमान सौंपी है। बर्मन ने कहा पार्टी के सभी नेता, कार्यकर्ता इस असीम प्रेम के लिए जनता-जनार्दन का हृदय से आभार व्यक्त करते है।

उन्हें विश्वास दिलाते हैं कि हम सभी आपकी सेवा में पहले की तरह ही तत्पर और तैयार खड़े मिलेंगे।. जोड़ासाकों क्षेत्र से तृणमूल प्रत्याशी विवेक गुप्ता के निर्वाचित होने के बाद वार्ड के युवा तृणमूल अध्यक्ष संजू बर्मन, जेठमल रंगा, राज गुप्ता, नारायण भूतड़ा, नारायण व्यास, हीरालाल किराड़ू,गज्जू चांडक, नंदकिशोर सादानी, राहुल गोस्वामी आदि ने बर्मन को गुलाल लगाते हुए अपनी ओर से शुभकामनाएं दी।

-कोलकाता से सच्चिदानंद पारीक की रिपोर्ट 

SHARE