भारत-न्‍यूजीलैंड टेस्‍ट सीरिज : विराट को रोकने के लिए कीवियों ने बनाया खास प्‍लान…

virat kohli
virat kohli

भारत-न्‍यूजीलैंड के बीच चल रही टेस्‍ट मैच क्रिकेट सीरिज का दूसरा एवं आखिरी टेस्‍ट मैच शनिवार से क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा। इससे पहले हुआ एक टेस्‍ट मैच भारत गंवा चुका है। ऐसे में भारत के लिए आखिरी मैच बहुत महत्‍वपूर्ण होगा। वहीं, न्‍यूजीलैंड सीरिज में एक मैच जीतने के बाद उत्‍साह से लबरेज है। न्‍यूजीलैंड ने आखिरी मैच को जीतने तथा टीम इंडिया के कप्‍तान विरोट कोहली को रोकने के लिए खास प्‍लान बनाया है।

आपको बता दें कि आईसीसी की टेस्ट रैंकिंग में नंबर वन का दर्जा खो चुके विराट कोहली के पास फिर से टेस्ट का नंबर-1 बल्लेबाज बनने का मौका है। इस बीच,  न्‍यूजीलैंड टीम के सलामी बल्लेबाज टॉम लाथम का मानना है कि दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली को परेशानी में डालने के लिए उनकी टीम पिच से मिलने वाले मूवमेंट का फायदा उठाने की कोशिश करेगी।

लाथम ने विराट के बारे में कहा- “वह बेहतरीन बल्लेबाज हैं और यही वजह है कि वह लंबे समय तक नंबर एक बल्लेबाज रहे। उन्होंने लंबे समय तक अच्छा प्रदर्शन किया और किसी भी तरह की परिस्थिति में अच्छा खेल दिखाया। अगर पिच से एकतरफा मूवमेंट मिलता है तो हम उसका फायदा उठाने की कोशिश करेंगे।”

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604