बीकानेर के अक्‍कासर में मिले पॉजीटिव की हिस्‍ट्री खंगाली, करीब 40 जनों को क्‍वारेंटाइन…

Dr BL Meena CMHO Bikaner And Team At Akkasar Bikaner
Dr BL Meena CMHO Bikaner And Team At Akkasar Bikaner

बीकानेर Abhayindia.com बीकानेर में गांव अक्‍कासर के व्‍यक्ति के कोरोना पॉजीटिव पाए जाने के बाद चिकित्‍सा एवं स्‍वास्‍थ्‍य विभाग टीम ने उसकी ट्रेवल हिस्‍ट्री खंगाल ली है। यह शख्‍स कोलकाता से तीन परिवारों के साथ निजी वाहन से बीकानेर आया था। उक्‍त वाहन में करीब 11 जने सवार थे। ऐसे में चिकित्‍सा विभाग ऐहतियात के तौर पर उन्‍हें क्‍वारेंटाइन करने के अलावा 27 अय जनों को भी क्‍वारेंटाइन करने की प्रक्रिया में जुट गया है।

सीएमएचओ डॉ. बी. एल. मीणा ने इस आशय की पुष्टि करते हुए बताया यह शख्‍स कोलकाता से यहां आने के बाद किन-किन लोगों के संपर्क में रहा, इसका गहनता से पता लगाया गया है। अब तक मिली जानकारी के बाद उसके संपर्क में आने वाले सभी लोगों को क्‍वारेंटाइन रखा जाएगा।

आपको बता दें कि आज शाम बीकानेर के अक्‍कासर गांव के सुरेश ढडढा की कोरोना जांच पॉजीटिव आई थी। वो पिछले दिनों कोलकाता से बीकानेर आया था। इस नए केस के साथ ही बीकानेर में अब तक कोरोना पॉजीटिव के कुल 40 केस सामने आ चुके हैं।

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604