Thursday, May 23, 2024
Hometrendingगहलोत सरकार के मंत्री का महाराष्‍ट्र के अस्‍पताल में सफल ऑपरेशन, तबीयत...

गहलोत सरकार के मंत्री का महाराष्‍ट्र के अस्‍पताल में सफल ऑपरेशन, तबीयत पूछने जाएंगे गहलोत…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर Abhayindia.com राजस्‍थान सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के कंधे का सफल ऑपरेशन हो गया है। उन्‍हें जल्द ही पुणे स्थित अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। लगभग पांच घंटे तक चले ऑपरेशन के सफल होने के बाद कैबिनेट मंत्री ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया के ज़रिये साझा की। उन्होंने प्रदेशवासियों की दुआओं और अस्पताल के चिकित्सकों का आभार जताते हुए स्वास्थ्य पहले से बेहतर होने की जानकारी दी।

आपको बता दें कि बीते 22 अप्रेल को फुटबॉल खेलते समय मंत्री खाचरियावास को कंधे में चोट लग गई थी, जिसके बाद एसएमएस मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ. सुधीर भंडारी के नेतृत्व में मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया था। बोर्ड के सुझाव पर ही उन्हें ऑपरेशन के लिए पुणे स्थित दीनानाथ मंगेशकर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया, जहां वरिष्ठ डॉ. आशीष बाबुलकर की देखरेख में ऑपरेशन से लेकर उपचार चला।

इधर, बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का भी आज शाम को पुणे के लिए रवाना होने का कार्यक्रम है। वे रात को पुणे में ही रात्रि विश्राम करके शनिवार को जैन इंटरनेशनल ट्रेड ऑर्गेनाइजेशन के जीटो-2022 कार्यक्रममें शामिल होंगे। ऐसे में माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री अपने पुणे दौरे के दौरान अस्पताल में भर्ती कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास से उनकी कुशलक्षेम पूछने के लिए उनसे मिल सकते हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular