गहलोत सरकार के मंत्री गुढ़ा ने किए कई सनसनीखेज खुलासे, बोले- 25 से 60 करोड़ रुपए तक के मिले ऑफर…

Rajendra Singh Gudha
Rajendra Singh Gudha

जयपुर Abhayindia.com प्रदेश की गहलोत सरकार में सैनिक कल्याण राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा के आज एक दावे ने सियासी गलियारों में चर्चा का बाजार गरम कर दिया है।

उन्‍होंने दावा किया है कि बीते राज्यसभा चुनावों में उन्हें एक उम्मीदवार को वोट देने के लिए 25 करोड़ रुपए की पेशकश की गई थी। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से कांग्रेस में आए विधायक गुढ़ा ने एक और दावा करते हुए कहा कि 2020 में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ विद्रोह के दौरान भी उन्हें इसी तरह 60 करोड़ रुपए का ऑफर मिला था।

आपको बता दें कि झुंझुनूं में सोमवार एक निजी स्कूल के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए गुढ़ा ने यह चौंकाने वाले खुलासे किए। हालांकि, उन्होंने किसी भी पार्टी या व्यक्ति का नाम नहीं लिया और कहा कि उन्होंने दोनों प्रस्तावों को ठुकरा दिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, स्कूल के एक छात्र का भ्रष्टाचार पर सवाल का जवाब देते हुए गुढ़ा ने कहा कि पिछले राज्यसभा चुनाव में एक व्यक्ति को वोट देने के लिए मुझे 25 करोड़ का प्रस्ताव मिला था। मैंने पत्नी से पूछा कि 25 करोड़ की रकम आ रही है, बस वोट देना है, लेकिन पत्नी ने कहा, हमें पैसे नहीं चाहिए। आपकी इज्जत खराब हो जाएगी।