गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्‍नोई का खुलासा- एक्‍टर को मारने की पूरी तैयारी हो गई थी, चार लाख की राइफल से…

gangster lawrence bishno-actor salmaan khan
gangster lawrence bishno-actor salmaan khan

नई दिल्‍ली Abhayindia.com गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्‍नोई को लेकर नया खुलासा सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लॉरेंस बिश्नोई ने खुलासा किया है कि एक्टर सलमान खान को मारने की पूरी तैयारी हो गई थी इसके लिए उसने 4 लाख रुपये की एक राइफल भी खरीदी थी। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के सूत्रों ने एक मीडिया हाउस को बताया है कि लॉरेंस बिश्नोई ने खुलासा किया है कि एक्टर को मारने की पूरी तैयारी हो गई थी। इसके साथ ही लॉरेंस ने सलमान को मारने की वजह भी बताई। उसने कथित तौर पर कहा कि वह सलमान खान से चिंकारा के शिकार को लेकर नाराज था क्योंकि हरियाणा, राजस्थान और पंजाब में बिश्नोई समुदाय को चिंकारा प्रिय हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, लॉरेंस बिश्नोई ने कहा है कि काले हिरण के शिकार के मामले में सलमान खान की किस्मत का फैसला कोई अदालत नहीं करेगी, बल्कि वे खुद करेंगे। पुलिस के सामने अपने बयान में लॉरेंस बिश्नोई ने यह भी कहा है कि अगर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान इस मामले में सार्वजानिक रूप से माफ़ी मांग लेते हैं तो उनका मन बदल भी सकता है। बिश्नोई ने बताया कि उनका समाज काले हिरण को उनके धर्म गुरु भगवान जुम्बेश्वर (जम्बाजी) का पुनर्जन्म मानते हैं। इसलिए वे सलमान द्वारा उनका शिकार किए जाने की घटना से बुरी तरह आहत हैं। लॉरेंस बिश्नोई ने कहा है कि उसका समुदाय बॉलीवुड स्टार सलमान खान को कभी माफ नहीं करेगा जब तक कि वह काले हिरण की हत्या के लिए सार्वजनिक रूप से मांफी नहीं मांग लेते।

आपको बता दें कि काला हिरण मामले में सलमान खान के वकील हस्तीमल को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। डीसीपी प्रमोद कुशवाहा ने बताया कि सलमान के वकील को एक पत्र में यह धमकी मिली थी कि सिद्धू मूसेवाला की तरह ही उनका हाल होगा। इससे पहले सलमान के पिता सलीम खान को उनके घर के पास एक शख्स ने धमकी भरा पत्र दिया था, जिसमें लिखा था कि ‘तुम्हारा हश्र भी मूसेवाला जैसा होगा’, जिसके बाद पुलिस चारों तरफ उसकी खोज में लग गई। इसी बीच खबर थी कि पुणे पुलिस द्वारा एक शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसका नाम सौरभ उर्फ महाकाल है, जिससे पूछताछ के दौरान कई खुलासे किए थे। इस दौरान पता चला था कि सलमान खान की सुपारी एक शूटर को दी गई थी। शूटर का नाम संपत नेहरा बताया जा रहा था। इतना ही नहीं सत्रों के मुताबिक एक्टर की हत्या के लिए 4 लाख की एक राइफल भी खरीदी गई थी और इस बात का खुलसा खुद लॉरेंस ने भी कर दिया है।

राजस्‍थान में फिर मंडरा रहे हैं सियासी संकट के बादल, गहलोत और सिन्‍हा ने जताई ये आशंका…

उत्तरी राजस्थान के इतिहास में पहली बार 9 महीने के शिशु का मोतियाबिंद ऑपरेशन व लेंस प्रत्यारोपण मारवाड़ अस्पताल में डॉ. सौरभ भार्गव ने…