जसरासर में चार राशन डिपो निलम्बित, रसद विभाग की कार्रवाई….

बीकानेर Abhayindia.com खाद्य सुरक्षा के तहत जरुतमंद व असहाय लोगों को राशन नहीं देना जसरासर के चार डिपो संचालकों को भारी पड़ा। रसद अधिकारी ने कार्रवाई करते हुए चारों डिपो को निलम्बित कर दिया है।

आरोप है कि डिपो संचालक बीते पांच साल से जरुरतमंद लोगों, विधवा महिलाओं, दिव्यांगों के हक का राशन डकार रहे थे। जरुरतमंदों की थाली से निवाला छिना और कोरोना काल की महामारी जैसे विकट दौर में भी नहीं चुके।

पीडि़तों के दर्द को समझते हुए  पूर्व  मंडी अध्‍यक्ष श्रीराम तर्ड, बीकानेर उप जिला प्रमुख इंदू देवी तर्ड व खाजूवाला के विधायक गोविन्द राम मेघवाल के साथ नोखा से एक प्रतिनिधि मंडल मुख्यमंत्री से मिला,

वहां पर जसरासर के डिपो होल्डरों की हठधर्मिता से अवगत कराया, मुख्यमंत्री ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत इस पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। इसके बाद शीघ्र ही रसद विभाग ने भ्रष्ट डिपो होल्डरों के खिलाफ निलम्बन की कार्रवाई की।

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604