Wednesday, June 12, 2024
Hometrendingपूर्व सीएम गहलोत ने भजन सरकार पर बोला तीखा हमला, कहा- बदइंतजामी...

पूर्व सीएम गहलोत ने भजन सरकार पर बोला तीखा हमला, कहा- बदइंतजामी की भरी हैं खबरें…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर Abhayindia.com राजस्‍थान के पूर्व मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने आज प्रदेश की भजनलाल सरकार पर तीखा हमला बोला है। गहलोत ने चिकित्सा सुविधाओं की बदइंतजामी को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा सरकार के आने के बाद से ही चिकित्सा सुविधाओं पर सरकार का कोई ध्यान देने की बात कही और अस्पताल में बदइंतजामी को लेकर सरकार से इसे बेहतर बनाने की अपील की।

पूर्व सीएम गहलोत ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, “छह महीने पहले तक राजस्थान के हेल्थ मॉडल, चिरंजीवी बीमा, हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर की चर्चा एवं सराहना पूरे देश में हो रही थी परन्तु ये बेहद दुख की बात है कि भाजपा सरकार के आने के बाद से ही चिकित्सा सुविधाओं पर सरकार का कोई ध्यान ही नहीं है।”

उन्‍होंने आगे लिखा, “आज मुख्यमंत्री के गृह जिले के अस्पतालों से लेकर जयपुर के SMS अस्पताल तक में बदइंतजामी की खबरों से अखबार भरे हुए हैं। चिकित्सा सुविधाओं की बेहतरी सरकार का पहला उद्देश्य होना चाहिए। मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री को सभी जिलों के संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक कर चिकित्सा सुविधाओं को पुन: ट्रैक पर लाने के लिए योजना बनानी चाहिए अन्यथा गरीब और मध्यम वर्ग की परेशानी रोज बढ़ती जाएगी।”

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad
- Advertisment -

Most Popular