पारीक चौक में हुई हमलेबाजी का केस दर्ज, तलाश में जुटी पुलिस…

bikaner crime news today
bikaner crime news today

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। जस्सूसर गेट के अंदर रविवार की रात पड़ाय माताजी मंदिर के पास शादी समारोह के दौरान कार पार्किंग के विवाद को लेकर हुई झगड़ेबाजी की वारदात को लेकर नया शहर थाना पुलिस ने पारीक चौक निवासी किशन गोपाल पारीक की रिपोर्ट पर मंदिर के समीप रहने वाले अरविन्द सेंगर, देवेन्द्र सेंगर समेत दो दर्जन अन्य जनों के खिलाफ विवाह समारोह में घुस कर हमलेबाजी और छीनाझपटी का केस दर्ज कराया है।

पुलिस के अनुसार परिवादी किशन गोपाल पारीक पुत्र बुलाकी दास पारीक ने लिखित रिपोर्ट में बताया है कि रविवार की देर रात पड़ाय माताजी मंदिर के पास भवन में चल रहे शादी समारोह के दौरान हमारे पारीक के लोग जंवाई जीमण की रस्म में शामिल थे, तभी बेलगाम रफ्तार में कार लेकर पहुंचे अरविन्द सेंगर ने भवन के बाहर खड़े हमारे वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। मैंने उलाहना दिया तो वह भड़क गया और कहा कि चुप हो जा नहीं तो सारी गाडिय़ों को कार से कुचल दूंगा। इस दरम्यान मौके पर हुए मामूली विवाद के बाद अरविन्द सेंगर और देवेन्द्र सेंगर चालीस पचास लोगों को लेकर मौके पर पहुंच गये और भवन में घुसकर हमला कर दिया।

हमलेबाजी में महिलाओं के साथ भी मारपीट, अभद्रता और छीना-झपटी की, शराब के नशे में अरविन्द सेंगर ने मेरे रिश्तेदार हेमन्त के सिर में ईंट मार कर उसे घायल कर दिया। परिवादी ने बताया कि हमलेबाजी में हमारे कई रिश्तेदार चोटिल हो गये। थाना पुलिस ने इस संबंध में अपराधिक धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

हिंसक हुआ गुर्जर आंदोलन, पथराव, फायरिंग की नौबत, देखें वीडियो…