Thursday, May 23, 2024
Hometrendingअब ओटीटी पर नजर आएंगे धर्मेन्‍द्र, पावरफुल किरदार के साथ करेंगे डेब्यू

अब ओटीटी पर नजर आएंगे धर्मेन्‍द्र, पावरफुल किरदार के साथ करेंगे डेब्यू

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

मनोरंजन डेस्‍क बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता एवं बीकानेर के पूर्व सांसद रहे धर्मेन्‍द्र अब ओटीटी प्‍लेटफार्म पर अपने अभिनय का जलवा बिखेरने जा रहे हैं। 87 साल की उम्र में बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले धर्मेन्‍द्र ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बेहद ही पावरफुल किरदार के साथ डेब्यू करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि धर्मेंद्र जी5 (ZEE5) की ओरिजिनल सीरीज ताजडिवाइडेड बाय ब्लडमें नजर आने वाले हैं। यह सीरीज एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें मुगल साम्राज्य से जुड़ी चीजों को भली भांति दर्शाया जाएगा।

इस सीरीज में अदिति राव- हैदरी अनारकली, आशिम गुलाटी- प्रिंस सलीम, ताहा शाह- प्रिंस मुराद, जरीना वहाब- रानी सलीमा, संध्या मृदुल- रानी जोधाबाई और मिर्जा हकीम के रूप में राहुल बोस नजर आएंगे। जी5 की इस ओरिजिनल सीरीज में धर्मेंद्र सूफी संत शेख सलीम चिश्ती का किरदार निभाएंगे। ताजडिवाइडेड बाय ब्लड से धर्मेंद्र ने अपने दो अलगअलग लुक शेयर किए हैं। पहले लुक उन्होंने लाल रंग की सूफी संत कॉस्टयूम पहनी हुई है और बढ़ी हुई सफेद दाढ़ी के साथ एक्टर का लुक बिल्कुल यूनिक है। धर्मेंद्र ने पहली तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘फ्रेंड्स मैं फिल्म ताज में शेख सलीम चिश्ती का किरदार निभा रहा हूं, जोकि एक सूफी संत थे। मेरा छोटा बहुत ही महत्वपूर्ण किरदार है। आप सब की शुभकामनाएं चाहिए

आपको बता दें कि शेख सलीम चिश्ती एक सूफी संत थे, जिन्होंने अकबर और उनके बेटे को सलीम को ये आशीर्वाद दिया था कि भविष्य में वह जहांगीर के नाम से प्रसिद्ध होगा। आपको बता दें कि फतेहपुर सीकरी में अकबर ने सूफी संत शेख सलीम चिश्ती के सम्मान में उनके नाम से मकबरा भी बनवाया है। इस सीरीज में नसीरुद्दीन शाह किंग अकबर के रूप में नजर आएंगे। इस सीरीज का निर्देशन रोनाल्ड स्कैल्पेलो कर रहे हैं और इसकी कहानी साइमन फैंटाजो ने लिखी है। हाल ही में इसका एक इवेंट भी हुआ था, जहां ताजडिवाइडेड बाय ब्लडकी पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular