बीकानेर में 2 और कोरोना पॉजीटिव केस आए सामने

बीकानेर abhayindia.com बीकानेर में लगातार कोरोना पॉजीटिव के मामले बढ़ रहे हैंं। अभी आई रिपोर्ट के अनुसार दो और पॉजीटिव मरीज सामने आए है। जिनमे से एक नर्सिंग इंचार्ज बताया जा रहा है और दूसरा संक्रमित व्यक्ति चेन्नई से आया है, जो जय नारायण व्यास कॉलोनी स्थित विद्युत विभाग कॉलोनी का निवासी है।

सीएमएचओ डॉ. बी. एल. मीणा ने अभय इंडिया को बताया कि अब तक बीकानेर में 119 कोरोना संक्रमण के मामले आ चुके हैंं। वहीं 6 मरीजों की मौत हो चुकी है।

बीकानेर में सेल्‍समैन को बंधक बनाकर शराब की दुकान में लूट

बीकानेर। बीकानेर के जामसर पुलिस थाना क्षेत्र में स्थित एक शराब की दुकान में सेल्‍समैन को बंधक बनाकर 1.80 लाख रुपए तथा शराब और बीयर लूटने की घटना सामने आई है। बिना नंबरी बोलेरो गाडी में सवार चार-पांच जनों ने इस घटना को आज तड़के करीब साढे चार बजे इस घटना को अंजाम दिया है।

जामसर पुलिस थाने के कार्यवाहक एसएचओ मानसिंह ने अभय इंडिया को बताया कि शराब की दुकान के सेल्‍समैन उपेन्‍द्र सिंह की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। उन्‍होंने बताया कि शराब की दुकान के आगे उसके तीन सेल्‍समैन सो रहे थे। आज तड़के करीब साढे चार बजे चार-पांच जने बिना नंबरी बोलेरो में सवार होकर आए और सेल्‍समैन से शराब मांगी। उन्‍होंने मना कर दिया उनके साथ मारपीट करते हुए जबरन दुकान खुलवा ली। बाद में दुकान से 1.80 लाख रुपए नगदी तथा शराब और बीयर की बोतलें अपने कब्‍जे में कर ली तथा तीनों सेल्‍समैन को दुकान में बंद कर फरार हो गए। सेल्‍समैन दुकान के दूसरे हिस्‍से की खिडकी तोडकर बाहर निकल सके।

SHARE