पेट्रोल-डीजल मुद्दे पर कांग्रेस का प्रदर्शन, भाजपा ने दी गहलोत सरकार को नसीहत…

abhayindia.com

जयपुर abhayindia.com प्रदेश सरकार ने आज बढ़ती महंगाई एवं पेट्रोल-डीजल पर केंद्र सरकार के खिलाफ आज सांकेतिक विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा, केंद्र सरकार से मांग है कि वो महंगाई पर लगाम लगाकर आमजन से लूट बंद करे।

कांग्रेस के इस प्रदर्शन से भाजपा ने पलट वार करते हुए गहलोत सरकार को नसीहत देते हुए कहा की आन्दोलन व प्रदर्शन करने से पहले पेट्रोल पर वैट कम किया जाएं। विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने बयान जारी करते हुए कहा की पेट्रोल-डीजल पर वैट में अभूतपूर्व बढ़ोतरी करने के बाद कांग्रेस सरकार बढ़ती कीमतों के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन करने की महज नौटंकी कर रही है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष व् शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा ने आज अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्विट करते हुए लिखा की देश में बढ़ती महंगाई को रोकने में विफल केंद्र सरकार के खिलाफ आज कांग्रेस का देशव्यापी विरोध प्रदर्शन है।सभी नेता/कार्यकर्ताओं से अपील है कि वे अपने नज़दीकी पेट्रोल पंप पर सुबह 10-12 बजे के मध्य कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए अपना विरोध प्रदर्शन करें।

राज्य में कई जगहों पर आज पेट्रोल पम्प पर प्रदर्शन हुए अखिल भारतीय असंगठित कामगार कांग्रेस के निर्देश अनुसार बीकानेर जिला इकाई ने आज पेट्रोल, डीजल, घरेलू गैस, खाद्य्य तेल, लोहा, स्टील, मेटल के निरन्तर बढ़ते मूल्यों के विरोध में पंडित धर्मकांटा पेट्रोल पंप के पास विरोध प्रदर्शन किया गया

SHARE