कांग्रेस की हल्‍ला बोल रैली, गले में सब्जियों की माला पहन कर पहुंचे कार्यकर्त्‍ता…

congress
congress

नई दिल्‍ली Abhayindia.com कांग्रेस ने आज महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी समेत कई मुद्दों को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस दिल्ली के रामलीला मैदान में हल्ला बोल रैली कर रही है। इसमें शामिल होने के लिए देशभर से कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचे हैं। कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता गले में सब्जियों की माला पहन कर मैदान में पहुंचे हैं। इस बीच, खबर है कि महंगाई के खिलाफ मार्च कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया। प्रदर्शनकारी बंगा भवन से अकबर रोड स्थित एआईसीसी मुख्यालय की ओर जा रहे थे।

इधर, दिल्ली पहुंचे छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि राहुलजी के नेतृ्त्व में महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ जो हल्ला बोल का आयोजन हुआ है, देशभर से लोग आए हैं। देश में महंगाई और बेरोजगारी से लोग त्रस्त हैं। मुझे लगता है कि भारत सरकार इसे संज्ञान में लेगी और लोगों को महंगाई से राहत देगी।

इससे पहले, राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि राजा मित्रों की कमाई में व्यस्त, प्रजा महंगाई से त्रस्त। आज लोगों को जरूरत का सामान खरीदने से पहले भी दस बार सोचना पड़ रहा है। इन तकलीफों के लिए सिर्फ प्रधानमंत्री जिम्मेदार हैं। हम महंगाई के खिलाफ आवाजें जोड़ते जाएंगे, राजा को सुनना ही पड़ेगा।