एनएन आरएसवी में कैरियर काउंसलिंग सेमिनार, एक्‍सपर्ट ने बताई सीएस की संभावनाएं…

Career counseling seminar in NN RSV, expert told the possibilities of CS...
Career counseling seminar in NN RSV, expert told the possibilities of CS...

बीकानेर Abhayindia.com मरुधर नगर स्थित सेंट एन.एन. आरएसवी उच्च माध्यमिक विद्यालय में आज कैरियर काउंसलिंग सेमिनार का आयोजन किया गया। वाणिज्य वर्ग के सीनियर विंग के विद्यार्थियों ने इस सेमिनार का लाभ उठाया। इस सेमिनार में सीएस को अपना कैरियर कैसे बनाएं इस संदर्भ में विद्यार्थियों को विस्तार से समझाया गया।

Career counseling seminar in NN RSV
Career counseling seminar in NN RSV

आईसीएसआई संस्थान के सीएस आनंद चूरा व सीएस केशव सोमानी ने विद्यार्थियों को विस्तार पूर्वक सीएस कैरियर के महत्व एवं इसकी प्रासंगिकता के संदर्भ में जानकारी प्रदान की। उन्‍होंने बताया की सीएस के कैरियर में असीम संभावनाएं हैं भविष्य निर्माण के लिए इसे एक उज्जवल कैरियर के रूप में देखा जा सकता है। सीएस केशव सोमानी ने इस कैरियर के उच्च मानदंडों एवं सुनहरे भविष्य के संदर्भ में विद्यार्थियों को जानकारी प्रदान की।

आरएसवी ग्रुप ऑफ स्कूल्स के सीईओ आदित्य स्वामी ने विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि वाणिज्य वर्ग के विद्यार्थी सीएस बनकर समाज की सेवा के साथसाथ एक उज्जवल भविष्य की कल्पना को भी साकार कर सकते हैं। अतिथियों का स्वागत करते हुए स्वामी ने विद्यार्थियों के लिए इस अवसर को एक स्वर्णिम अवसर के रूप में बताया तथा कहा कि विद्यार्थियों को अपने समय को इन्वेस्ट करना चाहिए ना कि वेस्ट। कार्यक्रम का आयोजन सीनियर विंग कोऑर्डिनेटर डॉ. रमेश चौधरी ने किया तथा संचालन योगिता जांगिड़ ने किया।