भाजपा प्रदेशाध्‍यक्ष पूनिया ने बोला हमला, कहा- दिल्‍ली क्‍यों पहुंच गई गहलोत सरकार और पूरी पार्टी..

Satish Punia
Satish Punia, BJP Rajasthan President

जयपुर Abhayindia.com नेशनल हेराल्‍ड केस में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से ईडी की ओर से की जा रही पूछताछ को लेकर कांग्रेस लगातार केन्‍द्र सरकार पर हमला बोल रही है। इस बीच, राजस्‍थान भाजपा के अध्यक्ष सतीश पूनिया ने आज गहलोत सरकार पर पलटवार किया है। पूनिया ने प्रेस से मिलिए कार्यक्रम में कहा कि राहुल गांधी से नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर पूछताछ की जा रही हैं तो गहलोत सरकार और पूरी पार्टी दिल्ली पहुंच गई है।

उन्होंने कहा कि सीएम गहलोत को अपनी कुर्सी बचाने की चिंता ज्यादा हैं बजाय जनता के। उन्होंने कहा कि ये तो जुगाड की सरकार हैं और जब से बनी हैं तभी से स्थायी नहीं हो पाई है। जनता आने वाले साल में इस सरकार को घर भेज देगी और पूरे बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी। भाजपा सरकार बनने पर सीएम के चेहरे को लेकर पूछे गए सवाल पर पूनिया ने कहा कि ये तो संसदीय दल तय करेगा। हम तो पहले भाजपा की सरकार बनाने के काम में लगे हुए है।

उन्‍होंने कहा कि मैंने अब तक अपने कार्यकाल में संगठन को मजबूत करने की कोशिश की है। पार्टी की रीति नीति, विचारधारा को आगे बढ़ा रहा हूँ। बूथ मजबूत करने का काम चल रहा है। जल्दी ही 52 हजार बूथ की यूनिट बन जाएगी। 40 हजार से ज्यादा यूनिट बन चुकी हैं। नई पीढ़ी को पार्टी से जोड़ने का काम किया।

उन्होंने कहा कि जुलाई में पार्टी का 10 से 12 तक सिरोही में ट्रेनिंग कैम्प होगा। कल 21 जून को योग दिवस मनाएंगे। 23 जून को संपर्क अभियान चलेगा।इस दिन श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस हैं। 25 जून को आपातकाल लगा था। इस दिन को हम काले दिवस के रूप में मना रहे है