Home trending बीकानेर के भाजपा विधायकों को बाड़ाबंदी का नहीं आया बुलावा…

बीकानेर के भाजपा विधायकों को बाड़ाबंदी का नहीं आया बुलावा…

बीकानेर Abhayindia.com प्रदेश में बीते एक महीने से चल रहे राजनीतिक उठापटक के बीच कांग्रेस के बाद अब भाजपा ने भी अपने विधायकों की बाड़ेबंदी करने की योजना बनाई है। इसी क्रम में उदयपुर जिले के चार विधायकों को गुजरात भेजा जा चुका है। सभी विधायकों के मोबाइल स्वीच ऑफ आ रहे हैं।

बुलावा अभी तक नहीं आया…

बीकानेर जिले से भाजपा विधायक सुमित गोदारा, सिद्धी कुमारी और बिहारी लाल विश्नेाई तीनों को फिलहाल बाड़ाबंदी के लिए कोई बुलावा अभी तक नहीं आया है। तीनों ही विधायक अपने विधानसभा क्षेत्रों में कोरोना से उपजे हालातों का जायजा ले रहे है। इनमें लूणकरणसर विधायक सुमित गोदारा तो शनिवार अपरान्ह तक ग्रामीण अंचल में जन सुनवाई कर रहे थे, वहीं नोखा विधायक बिहारी लाल बिश्नोई इलाके में टिड्डी से उपजे हालातों का जायजा लेने निकले हुए हुए थे।

बड़े नेताओं के सम्पर्क में…

इस बीच खबर मिली है कि तीनों विधायक मोबाइल के जरिए लगातार पार्टी के बड़े नेताओं के सम्पर्क में है। उधर, प्रदेश भाजपा सूत्रों से खबर मिली है कि सत्ता को लेकर मची हलचल के बाद उदयपुर के 6 भाजपा विधायकों में से चार को तो गुजरात ले गए, इनमें उदयपुर ग्रामीण विधायक फूलसिंह मीणा, मावली विधायक धर्मनारायण जोशी, सलूंबर विधायक अमृतलाल मीणा व गोगुंदा विधायक प्रताप गमेती शामिल है। झाड़ोल विधायक बाबूलाल खराड़ी से सम्पर्क हुआ तो वे बोले कि उनको तो जयपुर बुलाया गया है, इसलिए वे जयपुर जा रहे हैं तो उदयपुर शहर विधायक व विस में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया जयपुर में ही है।

सूत्रों के अनुसार इन विधायकों को दिन में गुजरात के लिए रवाना कर दिया है और उनके मोबाइल बंद करवा दिए है। बाड़ाबंदी के कारण पर भाजपा के नेता बोले कि अब सरकार का संकट बढ़ गया है, ऐसे में हमारे विधायकों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया जा रहा है। राजसमंद विधायक किरण माहेश्वरी और कुंभलगढ़ विधायक सुरेन्द्र सिंह राठौड़ ने बताया कि अभी वे तो यहीं है और पार्टी के जैसे निर्देश मिलेंगे उसकी पालना की जाएगी।

 

Preview YouTube video कलक्टर का दिल हुआ गार्डन- गार्डन, पार्कों का किया निरीक्षण

बीकानेर में कोरोना मरीज महिला की मौत, अब तक 56 मौतें

बीकानेर Abhayindia.com बीकानेर में कोरोना मरीजों की संख्‍या बढने के साथ-साथ मौतों का आंकडा भी बढ रहा है। आज सुबह कोरोना मरीज महिला की मौत हो गई है।

पीबीएम अस्‍पताल के अधीक्षक डॉ. मोहम्‍मद सलीम ने बताया कि साले की होली निवासी 60 वर्षीया सीमा देवी पत्‍नी रामेश्‍वर लाल को चार अगस्‍त को पीबीएम अस्‍पताल के कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया था। शनिवार अलसुबह इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। इसके साथ ही बीकानेर में कोरोना से अब तक 56 मरीजों की मौत हो चुकी है।

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604