बीकानेर के श्यामसुंदर 23 को जाएंगे टोक्यो, पदक की प्रबल संभावना…

Shayam Sundar Swami Teerandaj
Shayam Sundar Swami Teerandaj

बीकानेर Abhayindia.com टोक्यो में आयोजित पैरा ओलंपिक के लिए भारतीय तीरंदाजी टीम 23 अगस्त को दिल्ली के अंतरराष्ट्रीय इंदिरा गांधी एयरपोर्ट से रवाना होगी। भारतीय तीरंदाजी के स्टार तीरंदाज बीकानेर के श्यामसुंदर स्वामी भी टीम में होंगे। श्याम सुंदर के प्रशिक्षक अनिल जोशी ने बताया कि भारतीय तीरंदाजों की प्रबल संभावना है। टोक्यो पैरा ओलंपिक में पदक प्राप्त करने की श्यामसुंदर स्वामी बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। उम्मीद है कि वह देश के लिए पदक जीतने में कामयाब होंगे। जोशी ने बताया कि 27 अगस्त से टोक्यो में तीरंदाजी के मैच प्रारंभ होंगे। पहले रैंकिंग राउंड और उसके बाद में मिक्स टीम इवेंट खेले जाएंगे। 27 अगस्त से 5 सितम्‍बर तक आयोजित होने वाले तीरंदाजी मुकाबलों में भारत के 5 सदस्य शामिल होंगे। राजस्थान की तरफ से एकमात्र श्याम सुंदर पैरा ओलंपिक में भारतीय तीरंदाजी की टीम की तरफ से हिस्सा ले रहे हैं। श्याम सुंदर के अलावा कंपाउंड में जम्मू कश्मीर के राकेश कुमार व उत्तर प्रदेश की ज्योति कुमारी, रिकर्व स्पर्धा में हरियाणा के हरविंदर सिंह व उत्तर प्रदेश के विवेक चिकारा शामिल होंगे। इससे पहले कई अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भारत को पदक दिलाने वाले श्याम सुंदर के टोक्यो पैरा ओलंपिक में चयन होने पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उनको ट्वीट करके बधाई दी। राजस्थान तीरंदाजी संघ के आजीवन अध्यक्ष राजेंद्र जोशी ने श्यामसुंदर को शुभकामनाएं दी।

भाजपा के एक और नेता बोले- कांग्रेस सरकार जाने वाली है…

जयपुर Abhayindia.com केंद्रीय श्रम एवं पर्यावरण मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव ने शुक्रवार को कहा कि राजस्थान में परिवर्तन की लहर शुरू हो चुकी है और इस सुनामी में अशोक गहलोत सरकार जाने वाली है। अजमेर के किशनगढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए भूपेन्द्र यादव ने यह बात कही। इससे पहले राज्‍यसभा सांसद और राजस्‍थान भाजपा प्रभारी अरुण सिंह ने भी कल यही बात कही थी। अब केन्‍द्रीय मंत्री यादव ने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां के नेतृत्व में टीम राजस्थान का जोश बता रहा है कि राजस्थान में परिवर्तन की लहर शुरू हो चुकी है। इस परिवर्तन की सुनामी में राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार जाने वाली है, राजस्थान में कमल खिलने वाला है। मंत्री यादव ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह बिगड़ी हुई है, बहन- बेटियां कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। बीते ढाई साल से राज्य के किसान संपूर्ण कर्ज माफी का वादा पूरा होने का इंतजार कर रहे हैं। युवा भर्तियां नहीं होने से परेशान हैं। यादव और सतीश पूनियां ने जयपुर के आराध्य देव गोविंद देवजी के दर्शन एवं पूजा अर्चना कर प्रदेश एवं देश की खुशहाली की कामना की और दूसरे दिन जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत की।

राजस्‍थान में बेरोजगार खोलेंगे सरकार के खिलाफ मोर्चा, 10 को करेंगे विधानसभा घेराव

राजस्‍थान में पेट्रोल-डीजल डीलर्स जाएंगे अनिश्चितकालीन हड़ताल पर…

भाजपा के एक और नेता बोले- कांग्रेस सरकार जाने वाली है…

बीकानेर में भी राजस्‍थान भाजपा प्रभारी अरुण सिंह ने दोहराई बात- …तो बखेड़ा हो जाएगा

बीकानेर : केदारनाथ महादेव मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा अनुष्ठान की पूर्णाहुति, अतिथियों का हुआ सम्मान

कोरोना : शनिवार को इन केन्द्रों पर होगा टीकाकरण, देखें सूची…

रेलवे : ‘हम तो आप ही जैसे है, साधारण नागरिक, यात्री से बोले रेल मंत्री वैष्णव, ट्रेन में यात्रियों के साथ किया सफर, देखें वीडियो…