Sunday, March 3, 2024
Hometrendingबीकानेर सीनियर क्रिकेट प्रतियोगिता : कृष्णा स्पोर्ट्स ने किया खिताबी ट्रॉफी पर...

बीकानेर सीनियर क्रिकेट प्रतियोगिता : कृष्णा स्पोर्ट्स ने किया खिताबी ट्रॉफी पर कब्जा

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर Abhayindia.com जिला क्रिकेट संघ बीकानेर के तत्वावधान में सादुल क्लब क्रिकेट मैदान में आयोजित हुई जिला सीनियर क्रिकेट प्रतियोगिता में शनिवार को फाइनल मैच में कृष्णा स्पोर्ट्स ने जेएमडीवीसीसी को 6 विकेट से हरा कर चमचमाती ट्राफी पर कब्जा जमाया।

प्रवक्ता शंकर सेवग ने बताया कि जेएमडीवीसीसी ने पहले खेलते हुऐ 33 ओवर में 147 रन बनाए जिसमें अजय गिगना ने 37 रन, विशाल हर्ष ने 32 रन बनाये। कृष्णा स्पोर्ट्स के अजय आहूजा ने 3 विकेट व प्रेम परिहार ने 2 विकेट लिये। लक्ष्य का पीछा करते हुए कृष्णा स्पोर्ट्स की टीम ने मजबूत शुरूआत करते हुए 25 ओवर में 4 विकेट खोकर ही 156 रन बना लिये और चमचमाती ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। चैम्पियन टीम की ओर से जयंत गेधर ने 54 रन, विशाल गोदारा ने 37 रन, तारीक खान ने 30 रन बनाये। जेएमडी के विशाल हर्ष ने 2 और आशीष मंडल ने 2 विकेट लिये।

फाइनल मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्य अतिथि सादूल क्लब के सचिव हनुमान सिंह राठौड़ व विशिष्ट अतिथि अतुल डूडी, रतन सिंह शेखावत, कैलाश चौधरी, चंदू पणिया, अजय भटनागर ने विजेता व उपविजेता टीमों को पुरस्कार वितरित किए। इस अवसर पर संबोधित करते हुए हनुमानसिंह ने कहा कि सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता, कड़ी मेहनत एवं लगन से ही सफलता मिलती है। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रतियोगिता में हमें अपना श्रेष्ठतम प्रदर्शन करना होता है तभी सफलता मिलती है।

प्रतियोगिता प्रभारी अफरोज खान ने बताया कि इस मैन ऑफ दी सीरिज अजय आहूजा रहे वहीं सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज का पुरस्कार प्रेम परिहार रहे व सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज का पुरस्कार सचिन लखेसर को प्रदान किया गया। फाइनल मैच में मैन ऑफ द मैच जयंत गेधर रहे। समापन समारोह में अनिल सिडाना, प्रवेश भारद्वाज, कमल गोस्वामी, राजेन्द्र झाम्ब आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन कपिल हर्ष ने किया।सभी का आभार सचिव रतन सिंह ने ज्ञापित किया।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular