19.5 C
Bikaner
Monday, February 6, 2023

बीकानेर : गुमशुदा बच्चों को परिवार से मिलाया, रेलवे चाइल्ड लाइन टीम की पहल…

Ad class= Ad class= Ad class= Ad class=

बीकानेर abhayindia.com रास्ता भटक रेलवे स्टेशन पर पहुंचे तीन बच्चों को रेलवे चाइल्ड लाइन की टीम ने उनके परिजनों तक पहुंचाया। तीनों बच्चे बीकानेर के ही बताए जा रहे हैं।

Ad class= Ad class= Ad class=

उरमूल ट्रस्ट की ओर से रेलवे स्टेशन पर संचालित रेलवे चाइल्ड लाइन टीम की विशाल सैनी व लक्ष्मी नारायण को आऊटरिच के दौरान गुरुवार को एक साथ तीन गुमशुदा बच्चे मिले थे। जिन्हें रेलवे चाइल्ड लाईन समन्वयक सरिता राठौड़ के दिशा निर्देशन में काउंसलर परवीन चौहान ने बच्चों से पूछताछ की इस दौरान बच्चों ने बताया कि वे रानी बाजार स्थित धोबी तलाई  के रहने वाले हैं। वह अपने दोस्तों के साथ बाजार जाने पर, भूलवश रास्ता भटक कर रेलवे स्टेशन पहुंच गए।

Ad class= Ad class=

बीकानेर रेलवे चाइल्ड लाईन के इस्माईल दाऊदी ने बताया कि चाइल्ड लाईन टीम सदस्य ओम प्रकाश रामावत ने बच्चे के घर-परिजनों का पता लगा कर उनको सूचित किया। बाल कल्याण समिति अध्यक्ष किरण सिंह तंवर के आदेशानुसार बच्चों को रूबरू गवाहन स्टेशन मास्टर राजेन्द्र कुमार पडि़हार के समक्ष परिवारजन को सुपुर्द किया गया।

Abhay India
Abhay Indiahttps://abhayindia.com
बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: [email protected] : 9829217604

Related Articles

Latest Articles