बीकानेर : सिंथेसिस में नीट 2022 के लिए ऑनलाईन टारगेट बैचेज सोमवार से

सिंथेसिस

बीकानेर abhayindia.com सिंथेसिस इंस्टीट्यूट के निदेशक डॉ. श्वेत गोस्वामी ने बताया कि 15 जून, सोमवार से नीट-2022 के लिए सिंथेसिस के टारगेट बैचेज अर्ली स्टार्टर के नाम से शुरू होने जा रहे हैं। जिसमें सभी क्लाशेज लाइव रहेगी ताकि बच्चों को आफलाइन क्लाशरुम की फीलिंग आवे। यदि आप बारहवीं कक्षा से प्रमोट हो चुके हैं और अभी एक अंडर एज केंडीडेट हैं या आपके नंबर अभी नीट टैस्ट सीरीज में 50 प्रतिशत् से कम आ रहे हैं तो आप अपने पेरेंट्स से डिस्कशन के बाद इन बैचेज को जोईन करने का सोच सकते हो।

 

अंडर एज केंडीडेट होने के कारण इन बैचेज को समय पर जोईन करके अजय मीणा – एम्स दिल्ली, पलक मीणा-एम्स दिल्ली, खुशबू चौधरी – एम्स दिल्ली, डॉ.मनोज सुथार-एम्स ऋषिकेश, डॉ.नमन सेठिया-एम्स जोधपुर, डॉ.सुरूचि कुमारी- लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज और मोनिका गहलोत – वीएमएमसी दिल्ली जैसे ड्रीम मेडिकल कालेज में चयनित हो पाये। आप सभी को विदित रहे कि सिंथेसिस बीकानेर संभाग का सबसे स्थायी कोचिंग इंस्टीट्यूट है। अपनी स्थापना के बाद सिंथेसिस से 1500 के लगभग विधार्थी एम्स और अन्य सरकारी मेडिकल कॉलेजों के लिए चयनित हो चुके हैं। यहाँ डिजिटल क्लाशेज राजस्थान की अनुभवी फैकल्टीज ले रही है।

 

प्रत्येक चौदह दिनों बाद सिन्डिजी एप के माध्यम से टैस्ट भी आयोजित किया जाता है और प्रोपर रैंकिंग भी आती है जिससे बच्चो को सही प्रतिस्पर्धी माहौल मिलता है। ये एप गूगल प्ले स्टोर से डाऊनलोड किए जा सकते हैं। स्टडी मेटेरियल भी ऑनलाइन और आफलाइन दोनों मोड में उपलब्ध हैं। इसके अलावा सिन्डिजी एप में डिस्कशन वाल पर शाम को एक घंटे बच्चे अपने प्रोब्लमस् भी पूछ सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए विधार्थी व अभिभावक 8003094891/92/93 पर संपर्क कर सकते हैं।

SHARE