Sunday, March 3, 2024
HometrendingBikaner News : केबीसी जूनियर में पहुंची आरएसवी की अविशा भारद्वाज

Bikaner News : केबीसी जूनियर में पहुंची आरएसवी की अविशा भारद्वाज

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

Bikaner. Abhayindia.com अध्ययन के साथ-साथ शिक्षा के बहुआयामी क्षेत्र में आरएसवी के विद्यार्थी अपनी सुगंध भी बिखेर रहे हैं। हाल ही में जय नारायण व्यास कॉलोनी स्थित आरएसवी उच्च माध्यमिक विद्यालय की कक्षा 6 की छात्रा अविशा भारद्वाज ने कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचकर इसे सिद्ध किया है। अविशा का केबीसी में रजिस्ट्रेशन 16 सितंबर को हुआ। ऑनलाइन ऑडिशन 24 सितंबर को हुआ इसके बाद ग्राउंड ऑडिशन और पर्सनल इंटरव्यू 8 अक्टूबर को हुआ।

केबीसी प्रक्रिया के तहत फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट सेलेक्शन 22 अक्टूबर को होने के पश्चात केबीसी के 20 से 23 नवंबर तक प्रसारित एपिसोड में अविशा ने कार्यक्रम में भाग लिया। विद्यालय के विद्यार्थियों तथा अध्यापिकाओं एवं अध्यापकों ने अविशा को शुभकामनाएं प्रदान करते हुए उसकी सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त की। अविशा ने महानायक अमिताभ बच्चन एवं केबीसी के अपने अनुभवों को विद्यालय के विद्यार्थियों के साथ बाटां।

विद्यालय के विज्ञान विषय के अध्यापक उमेश भारद्वाज एवं विद्यालय की ही कंप्यूटर विषय की अध्यापिका पल्लवी शर्मा की पुत्री अविशा को आशीर्वाद एवं बधाई देते हुए आरएसवी ग्रुप ऑफ आफ स्कूल्स के सीएमडी सुभाष स्वामी ने इसे विद्यालय के लिए गौरव का विषय बताया तथा विद्यालय के विद्यार्थियों को प्रेरित किया कि वह भी सभी क्षेत्रों में अपनी प्रतिभा का विकास करें।

विद्यालय की प्रधानाचार्या निधि स्वामी ने भी छात्रा एवं उसके अभिभावकों को बधाई प्रदान की तथा छात्रा के उज्जवल भविष्य की कामना की। प्रधानाचार्या ने बताया कि 3 अक्टूबर 2014 को प्रसारित केबीसी-8 में भी विद्यालय के पूर्व विद्यार्थी अर्पित शर्मा और अंकित शर्मा ने भाग लेकर 25 लाख की राशि जीती थी।। प्रधानाचार्य ने विद्यालय में आयोजित किए जाने वाले विभिन्न को-करिकुलर एक्टिविटीज एवं कार्यक्रमों में अविशा के निरंतर भाग लेने को इस सफलता का एक बड़ा कारण बताया। उन्होंने कहा कि विद्यालय के वार्षिक उत्सव में भी छात्रा का विशेष रूप से सम्मान किया जाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular