बीकानेर : कोरोना रोकथाम को लेकर निकली पदयात्रा, कलेक्टर मेहता, आइजी प्रफुल्ल कुमार का स्वागत

abhayindia.com
abhayindia.com

बीकानेर abhayindia.com कोरोना संक्रमण की रोकथाम के जनांदोलन के तहत ‘हारेगा कोरोना, जीतेगा बीकाणा’ अभियान शुक्रवार को प्रारम्भ हुआ। पहले दिन जिले के प्रशासनिक अधिकारियों ने विभिन्न मार्गों से पद यात्राएं निकालीं। इस दौरान आमजन से मास्क पहनने, सोशल डिसटेंसिंग रखने की अपील की गई।

 

मुख्य पदयात्रा राजीव गांधी मार्ग से निकली। जहां से पुलिस महानिरीक्षक प्रफुल्ल कुमार और जिला कलक्टर नमित मेहता सहित आला अधिकारी पैदल निकले और कोरोना एडवाइजरी की पालना की समझाइश की। पदयात्रा यहां से रवाना होकर सट्टा बाजार, कोटगेट, जोशीवाड़ा, तेलीवाड़ा होते हुए मोहता चौक पहुंची। इस दौरान मास्क नहीं लगाने वालों से समझाइश की गई तथा मास्क एवं पेम्फलेट्स वितरित किए गए।

सभी अधिकारियों का एक साथ पैदल निकलना आमजन के लिए उत्सुकता का विषय था। इस दौरान अनेक स्थानों पर पुष्पवर्षा कर अधिकारियों का अभिनंदन किया गया। तेलीवाड़ा सर्राफा बाजार में बीकानेर सर्राफा समिति द्वारा पुष्पवर्षा से अधिकारियों का स्वागत व गुलदस्ता देकर अभिनंदन किया गया। समिति के अध्यक्ष सुनील सोनी, नवनीत सोनी, राम सोनी, बीकानेर व्यापार उद्योग मंडल के उपाध्यक्ष अनिल सोनी झूमरसा सहित अनेक मौजूद रहे। सोनी ने अधिकारियों को बताया कि बीकानेर सर्राफा समिति सरकार की गाइडलाइन के निर्देश पर ही कार्य कर रही है।

SHARE