बीकानेर : जेईई मेन्स में सिंथेसिस संस्थान का शानदार परिणाम

synthesis
synthesis

बीकानेर abhayindia.com इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा जेईई मेन्स के घोषित परिणामों में बीकानेर के सिंथेसिस संस्थान का परिणाम उत्कृष्ट रहा। संस्थान के दो साल के हिंदी मीडियम फाउंडेशन के छात्र संदीप बिश्नोई पुत्र सहीराम बिश्नोई ने देश में 9135वीं रैंक व 99.18 पर्सेन्टाइल हासिल की। संदीप ने यह सफलता बाहरवीं के साथ प्राप्त की। इसी प्रकार संस्थान पोकरण मूल के विधार्थी पुष्पेन्द्र सिंह 9719वीं रैंक और 99.13 पर्सेन्टाइल, जयप्रकाश बेनीवाल 12935वीं रैंक और 98.85 पर्सेन्टाइल, शार्दुल शहर के देवांश पारीक ने बाहरवीं के साथ 13769वीं रैंक और 98.77 पर्सेंटाइल हासिल किए हैं ।

संस्थान के सूरतगढ़ मूल के रजत मुण्ड, अशोक गोदारा, सचिन भादू, प्रेम चौधरी, रितु कुलरिया, सीमा चारण, हितेश तर्ड, नोखा की रितु जैन, प्रशांत, अभिजीत सिंह सांखला, रिद्धि भार्गव, दिवाकर चौधरी और मुकुन्द देव खीचड ने भी अच्छी रैंक प्राप्त की है।

संस्थान निदेशक मनोज कुमार बजाज ने बताया कि अभी संस्थान की तरफ से ऑनलाइन क्लासेज चालू है और इसके लिए गूगल प्ले स्टोर से syndigi junior app डाउनलोड कर ज्वाइन कर सकते हैं तथा दसवीं उत्तीर्ण विद्यार्थियों के लिए नीट व आईआईटी जेईई फाउंडेशन कोर्स की ऑनलाइन क्लासेज ज्वाइन करने हेतु www.synthesis.ac.in या गूगल प्ले स्टोर से syndigi app डाउनलोड कर ज्वाइन कर सकते हैं। अभी प्रतिमाह लगने वाली फीस आफलाइन कोर्स के समय शत् प्रतिशत एडजस्ट कर दी जाएगी।

SHARE