बीकानेर संभाग से सटती भारत-पाक सीमा पर आधी रात को हुए धमाकों से मचा हड़कंप

border area file photo
border area file photo

रायसिंहनगर (अभय इंडिया न्यूज)। बीकानेर संभाग से सटती भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर रात्रि ढाई बजे बजे हुए तेज हवाई धमाकों की आवाज से एकबारगी हड़कंप सा मच गया। धमाकों की आवाजें दो बार सुनाई दी, इसके बाद लोग घरों से बाहर निकल आए। इसकी इत्तला मिलते ही सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के अधिकारी रायसिंहनगर बॉर्डर पहुंचे और हालातों का जायजा लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीएसएफ ने भी धमाकों की पुष्टि की है। अनूपगढ़ के सीमा सुरक्षा बल की चौकी कैलाश से करीब 1600 मीटर की दूरी पर चक-32 ए के ग्रामीणों ने इन धमाकों की सूचना दी। ग्रामीणों के अनुसार रात करीब २.३० वायुयान की तेज गर्जना सुनी गई। इसके तुरंत बाद बहुत तेज धमाके हुए। ऐहतियात के तौर पर लोग बच्चों सहित घरों से बाहर निकल आए।

आपको बता दें कि इससे पहले भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सीमा सुरक्षा बल की हिन्दुमलकोट सीमा चौकी के ठीक सामने शनिवार को पाक क्षेत्र में फायरिंग से हड़कंप मच गया। पुलवामा की घटना के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव के चलते हुई इस घटना का पता चलते ही बीएसएफ, पुलिस और प्रशासन के अधिकारी सीमा पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

राजस्थान बॉर्डर न्यूज : सीमा पार से फायरिंग, किसानों ने जमीन पर लेट कर बचाई जान

सावधान! जाग गए हैं ये दो विभाग, अब मासूमों की जान से खेलें तो…

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604