बीकानेर जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का समापन, पुरस्‍कार बांटे, किराडू ने कहा…

Bikaner Sports
Bikaner Sports

बीकानेर Abhayindia.com जिला बैडमिंटन संघ बीकानेर के तत्वावधान में चल रही अंडर 15 वर्ष, 17वर्ष व 19 वर्ष बॉयज और गर्ल्स की बैडमिंटन प्रतियोगिता का आज पुरस्‍कार एवं समापन समारोह आयोजित किया गया।

Bikaner Sports News
Bikaner Sports News

समारोह के मुख्य अतिथि नगेन्द्र किराडू (साहित्यकार व कलाकार) थे तथा कार्यक्रम की अध्यक्षता दुर्गा सिंह (बजरंग दल संयोजक एवं पूर्व वरिष्ठ बास्केटबॉल खिलाड़ी) ने की। नारायण दास पुरोहित (सचिव बैडमिंटन संघ बीकानेर), आयोजक सचिव उत्कर्ष किराड़ू ने बताया कि अतिथियों ने विजेता उपविजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया गया।

समारोह में मुख्‍य अतिथि नगेन्द्र किराड़ू ने कहा कि अनुशासन, समर्पण और मेहनत से हम बड़ा मुकाम हासिल कर सकते है। साथ ही हमें अपने मातापिता और गुरुजनों के प्रति अपने कोच के प्रति आदर का भाव रखना है। इस अवसर पर बजरंग दल के संयोजक दुर्गासिंह ने कहा ही आपको बीकानेर का नाम रोशन करना है तथा खूब आगे बढ़ना है। बड़ी लगन के साथ आगे बढ़ना है।

सचिव नारायण दास पुरोहित ने बताया कि विजेता खिलाड़ी आगामी उदयपुर में होने वाले 3 से 8 जनवरी प्रतियोगिता में बीकानेर का प्रतिनिधित्व करेंगे। कार्यकर्म का संचालन गोविंद पुरोहित ने किया।