बीकानेर क्राइम न्यूज टुडे : बैंककर्मियों के साथ मिलकर बहन से की धोखाधड़ी

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। बैंक कर्मियों के साथ सांठ-गांठ करके अपनी ही बहन के रुपए हड़प कर धोखाधड़ी करने के आरोप में कोटगेट पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। परिवादिनी नोखा रोड माणक गेस्ट हाउस के पास रहने वाली लीला देवी पत्नी सांवरलाल माली ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसने वर्ष 2006 में अपनी जमीन सात लाख रुपए में बेचकर रुपए अपने भाई को दे दिए। इसके बाद एक और जमीन बेचकर 15.50 लाख रुपए भी अपने भाई को परिवादिनी के खाते में जमा करवाने के लिए दिए, लेकिन उसने बैंककर्मियों की मिलीभगत से कूटरचित तरीके से उसके रुपए निकाल लिए। पुलिस ने बेबी पत्नी राकेश, किशोर कच्छावा पुत्र हनुमान कच्छावा तथा एसबीआई के दो कर्मचारियों के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ओटीपी नंबर पूछकर निकाल लिए रुपए

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। कोटगेट थाना पुलिस ने ओटीपी नंबर पूछकर एक व्यक्ति के खाते से रुपए निकालने के आरोप में मामला दर्ज किया है। परिवादी बिस्सों का चौक निवासी अजय कुमार जोशी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि आरोपियों ने खुद को के्रडिट कार्ड कर्मचारी बताकर फोन ओटीपी नंबर पूछकर खाते से 75067 रुपए निकाल लिए। पुलिस ने मनोज कुमार शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मारपीट कर रुपए छीनने का आरोप

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। सदर थाना पुलिस ने एक युवक के साथ मारपीट कर रुपए छीनने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार हनुमान हत्था क्षेत्र में रहने वाले संदीप पारीक पुत्र प्रेमरतन पारीक ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि भुट्टों के चौराहे के पास आनंद मेहरा व चार-पांच अन्य ने उसे रोक लिया। उसके साथ मारपीट की तथा सोने की चैन व दस हजार रुपए छीन कर भाग गए। मामले की जांच उपनिरीक्षक गौरव खिडिया को दी गई है।

जमीन हड़पने का मामला दर्ज

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। धोखाधड़ी से जमीन हड़पने के प्रयास के आरोप में सदर थाना पुलिस ने दो महिलाओं सहित तीन जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार बांदरा बास निवासी शौकत अली ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि नागणेचीजी स्कीम निवासी सुनीता पत्नी विनोद कुमार, धीरज जैन पुत्र मूलचंद जैन तथा पंचमुखा हनुमान मंदिर क्षेत्र निवासी रामी देवी पत्नी रामप्रकाश सोनी ने कूटरचित तरीके से जमीन के कागजात बनाकर जमीन हडंपने की कोशिश की।