बीकानेर क्राइम न्‍यूज : टोल नाके पर हमला, लाखों रुपए लूट कर हमलावर फरार…

बीकानेर abhayindia.com जिले के कोलायत इलाके में हाइवे पर नोखड़ा टोल नाके पर हुई आपराधिक वारदात में गाडिय़ों में सवार होकर आये युवकों ने हथियारों से टोलप्लाजा कर्मियों पर जानलेवा हमला बोल दिया। हमलावर जमकर तोडफ़ोड़ और मारपीट के बाद साढे नौ लाख रुपए लूट कर फरार हो गये। हमलावरों की यह करतूत टोल नाके के सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।

जानकारी के अनुसार इस वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों के खिलाफ टोलकर्मी भंवरसिंह पुत्र उम्मेदसिंह ने जानलेवा हमले और साढे नौ रुपए लूट का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार भंवर सिंह ने रिपोर्ट में बताया कि रविवार दोपहर तीन चार गाडिय़ों में सवार होकर नोखड़ा टोलप्लाजा पहुंचे सुभाषपुरा निवासी राजूसिंह पंवार, बागड़सर निवासी बजरंग सिंह, हाड़ला निवासी सत्यवीर सिंह, शंकर गूर्जर, दशरथ सिंह, उम्मेद सिंह, पूर्ण सिंह, शिवसिंह, सुखराम, जयसिंह, श्रवणसिंह समेत ३०-४० जनों ने टोलप्लाजा पर धावा बोल कर जमकर तोडफ़ोड़ की ओर टोल कर्मियों को बुरी तरह पीटा। हमलावारों ने सुरक्षा कर्मियों पर भी हमला बोल दिया।

इस वारदात से टोलप्लाजा पर जबरदस्त अफरा तफरी सी मच गई। एकबारगी हाइवे पर जाम लग गया। बताया जाता है कि हमलावारों ने टोल प्लाजा कर्मियों को दौड़ा दौड़ा पीटा और पुलिस के आने की सूचना मिलते ही गाडिय़ों में फरार हो गये। बताया जाता है हमलेबाजी में टोलप्लाजा कर्मियों और सुरक्षा कर्मियों में कई जनों के गंभीर चोटें आई है। यह भी खबर है कि वारदात के दौरान हमलावारों ने दशहत फैलाने के लिये हवाई फायर भी किए।

मायावती के बयान पर सीएम गहलोत ने कही ये बडी बात, बोले- उनका दर्द….

सावरकर को लेकर राजस्‍थान में गर्माई सियासत, स्‍कूल की किताब में होगा यह बदलाव…

Bikaner news politics crime university education