Thursday, May 23, 2024
HometrendingBikaner Crime : बस पर लगाए फर्जी नंबर, जांच में हुआ खुलासा,...

Bikaner Crime : बस पर लगाए फर्जी नंबर, जांच में हुआ खुलासा, नामी स्‍कूल प्रबंधन व चालक पर केस दर्ज

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

Bikaner. Abhayindia.com स्‍कूल बस पर फर्जी नंबरों की प्‍लेट लगाने पर बीकानेर में वृंदावन एन्‍क्‍लेव एनएच 11 पर स्थित दिल्‍ली पब्लिक स्‍कूल प्रबंधन और स्‍कूल बस के चालक के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है। यह मामला स्‍कूल बस के दुर्घटनाग्रस्‍त होने के बाद पुलिस की ओर से की गई जांच में सामने आया। जयनारायण व्‍यास कॉलोनी थाना पुलिस के उपनिरीक्षक एवं जांच अधिकारी हरबंश लाल की ओर से दिल्‍ली पब्लिक स्‍कूल के प्रबंधक और बस चालक मुक्‍ताप्रसाद नगर निवासी हरीश बिश्‍नोई पुत्र रामगोपाल के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, बीकानेर में सितम्बर 2023 में दिल्‍ली पब्लिक स्‍कूल की बस और बोलेरो गाड़ी की टक्कर में कुछ बच्चे गंभीर घायल हो गए थे। इसके बाद पुलिस जांच में पता चला कि जिस बस से एक्सीडेंट हुआ था, उस पर फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई थी।

पुलिस के अनुसार, हादसे के बाद एफआईआर स्कूल प्रिंसिपल की ओर से दर्ज कराई गई। पुलिस ने जांच शुरू की तो बस के  चेसिस व इंजन नंबर से बस के आरटीओ रजिस्टर्ड नंबर प्राप्त किए गए। ये नंबर उस नंबर से अलग थे, जो बस दुर्घटना के बाद एफआईआर में दर्ज कराए गए थे। बस के नंबर एफआईआर में आरजे 07 पीबी 1543 बताए गए थे। बस के चेसिस नंबर व इंजन नंबर से इसका मिलान नहीं हो पाया। बस के चेसिस व इंजन नंबर के अनुसार उसका रजिस्ट्रेशन नंबर आरजे 07 पीबी 1267 है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular