बीकानेर : देहात भाजपा जिला उपाध्यक्ष शिव प्रजापत ने इस वर्ष भी अनूठे तरीके से मनाया अपना जन्मदिन

abhayindia.com
abhayindia.com

बीकानेर abhayindia.com भारतीय जनता पार्टी बीकानेर देहात के जिला उपाध्यक्ष शिव प्रजापत के जन्मदिन के अवसर पर भाजपा बीकानेर देहात जिला कार्यालय से कोरोना जागरूकता के लिए एक डिजिटल रथ रवाना किया गया। यह रथ बीकानेर के ग्रामीण इलाकों में कोरोना के बारे में जागरूकता फैलाने का काम करेगा। जिस रफ्तार से कोरोना बढ़ रहा है और जब तक इसकी वैक्सीन नहीं बनती तब तक कोरोना से बचाव ही उपाय है।

 

अब कोरोना ग्रामीण क्षेत्रों में भी फैलने लगा है इसलिए ग्रामीणों को जागरूक करने आवश्यकता है। इसी आवश्यकता को मद्देनजर रखते हुए यह जागरूकता रथ तैयार करवाया गया। इस मौके पर रमेश पौड़, महेन्द्र ढाका, सोहनलाल प्रजापत, संजय देपावत,  मुकेश पंवार, उमेश तंवर, भवानी प्रजापत, तरुण पारीक, मंयक स्वामी, मनीष प्रजापत, अशोक रावत, ओमप्रकाश सेन, गजानंद प्रजापत, प्रखर मित्तल, सौरभ सोनी एवं अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 शिव प्रजापत अपना जन्मदिन हमेशा जनहित का कोई कार्य करके ही मनाते हैं। इससे पूर्व में अपने जन्मदिन पर गौ रक्षार्थ रेडियम अभियान चलाकर सड़कों के किनारे रहने वाले पशुओं के गले में रिफ्लेक्टिव बेल्ट बांधकर पशुओं के साथ होने वाली दुर्घटनाओं को रोकने का प्रयास किया। कभी मिट्टी के दीपक वितरित करके स्वदेशी उत्पाद अपनाने का संदेश दिया तो कभी कपड़े के थैले बांटकर प्लास्टिक मुक्त एवं स्वच्छ भारत अभियान का हिस्सा बने। इस वर्ष भी कोरोना महामारी के प्रकोप को देखते हुए कोरोना से बचाव के लिए जन-जागरूकता का कार्य किया।

SHARE